CG – प्रॉपर्टी डीलर की तालाब में मिली लाश: मौके से मिला शराब की बोतल, कपड़े, बाइक और सुसाइड नोट… कर्जदारों से परेशान होकर आत्महत्या की आशंका

प्रॉपर्टी डीलर की तालाब में मिली लाश

डेस्क। बिलासपुर के सकरी थाना क्षेत्र में युवक की तालाब में लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक व्यक्ति प्रॉपर्टी डीलर बताया जा रहा है। मृतक के पास से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया है। जिसमें लिखा हुआ था कि, पैसे के लेन-देन को लेकर उसे प्रताड़ित किया गया हैं। इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस कई लोगों से पूछताछ कर रही है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

शहर से लगे ग्राम सैदा का रहने वाला जितेंद्र दुबे (28) पिता अशोक दुबे खेती-किसानी के साथ ही वह प्रापर्टी डीलिंग का भी काम करता था। सोमवार की सुबह करीब 11 बजे वो घर से निकला था, जिसके बाद देर शाम तक घर नहीं लौटा। इससे परेशान परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। रात भर खोजबीन के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चला।

जितेंद्र की लाश तालाब में मिली। इसकी जानकारी मिलते ही परिजन भी वहां पहुंच गए। तालाब के पास ही उसकी बाइक भी खड़ी थी, जिसमें शर्ट और पैंट को लपेटकर रखा गया था। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

जांच के दौरान पुलिस ने कपड़ों की तलाशी ली तो कपड़ों की जेब से चार पेज का सुसाइड नोट मिला, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। पुलिस के अनुसार सुसाइड नोट में गांव की ही महिला और दो अन्य युवकों का नाम लिखा है, जिनसे पैसे और जमीन के लेन-देन जैसी बातें लिखी है।

सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस इन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। हालांकि, पुलिस ने अभी सुसाइड नोट में लिखी बातों और आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं किया है। टीआई राजेश मिश्रा का कहना है कि संदेहियों से पूछताछ कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस ने घटनास्थल तालाब के आसपास तलाशी ली, तो बाइक के पास ही शराब की बोतल भी पड़ी मिली। पुलिस को आशंका है कि सुसाइड करने से पहले प्रॉपर्टी डीलर ने शराब पी होगी। आशंका यह भी है कि शराब में जहर मिलाया होगा या फिर नशा अधिक होने पर वह पानी में कूद गया होगा।

पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से ही पता चलेगा कि युवक की मौत पानी में डूबने से हुई है या फिर उसने जहर भी पिया था।

खबरें और भी हैं...
संबंधित

15 अप्रैल को नामांकन भरेंगे दुर्ग लोकसभा प्रत्याशी राजेंद्र...

दुर्ग। 7 मई को होने जा रहे मतदान के लिए दुर्ग लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र साहू कल यानी 15 अप्रैल को अपना नामांकन...

कांग्रेस की आमसभा के दौरान PM मोदी के खिलाफ...

बिलासपुर। मस्तूरी क्षेत्र के भदौरा में कांग्रेस के एनएसयूआइ के राष्ट्रीय प्रभारी व राष्ट्रीय प्रवक्ता कन्हैया कुमार की सभा के बाद मीडिया से चर्चा...

दुर्ग में डायल 112 पर बदमाशों का हमला: अकेले...

दुर्ग। दुर्ग में पुलिस के ऊपर हमला करने वाले चार आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े है। चारों के खिलाफ धारा IPC की धारा 294,...

शासकीय संयुक्त कर्मचारी संघ ने मनाया डॉ. भीमराव अंबेडकर...

रायपुर। नवा रायपुर अटल नगर में आज शासकीय संयुक्त कर्मचारी संघ द्वारा बाबा साहब डॉ. भीमराव अंबेडकर की जयंती मनाई गई। इस अवसर पर...

ट्रेंडिंग