CG में ब्यूटीशियन की मिली लाश: लिव इन पार्टनर के साथ रहती थी युवती… हत्या कर लटकाने का परिजनों ने लगाया आरोप… बॉयफ्रेंड हिरासत में

CG में ब्यूटीशियन की मिली लाश, लिव इन पार्टनर के साथ रहती थी युवती

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में एक ब्यूटीशियन की फांसी पर लटकी लाश मिलने का मामला सामना आया है। लाश लगभग दो दिनों पुरानी बताई जा रही है। मृतिका युवती के परिजनों ने हत्या कर युवती को फांसी पर लटकाने का आरोप लगाया है। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र कहां है।

कोरबा की रहने वाली प्रियंका नायक बिलासपुर में एक पार्लर में काम करती थी। प्रियंका अपने बॉयफ्रेंड सूरज के साथ लिव इन में रह रही थी। परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी को मारकर फांसी पर लटकाया गया है। घटना की जानकारी लोगों को तब हुई, जब कमरे से बदबू आनी शुरू हो गयी। पड़ोसियों ने खिड़की से झांककर देखा, तो शव फंदे पर लटका हुआ था।

पूरा मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक प्रियंका 36 मॉल के पार्लर में काम करती थी। वो मध्यप्रदेश के युवक के साथ लिव इन में रहती थी। दोनों ने पति पत्नी बनकर किराया पर मकान लिया था। जानकारी के मुताबिक कमरे में ब्यूटीशियन, उसके ब्वायफ्रेंड सूरज और उसके दोस्तों ने सोमवार को पार्टी की थी।

पुलिस ने कमरे से शराब की बोतल, डिस्पोजल वगैरह भी बरामद किया है। ब्वायफ्रेंड सूरज के मुताबिक पार्टी के बाद वो अपने दोस्तों को छोड़ने गया था। जाने समय प्रियंका का पूर्व प्रेमी से विवाद चल रहा था। फिर मैं वापस आया तो कमरा अंदर से बंद था। इसके बाद मैं बगल के कमरे में सोने चला गया था।

प्रियंका इसी महीने जॉब करने के लिए बिलासपुर आई थी। इससे पहले ही उसकी दोस्ती सूरज से थी और दोनों आपस में बातचीत भी करते थे, दोनों लिव इन में रहते थे। युवती के पिता शरद नायक ने हत्या का शक जताया है। पिता का आरोप है कि हत्या के बाद उसका शव लटकाया गया है। उधर, पुलिस को भी उसके बॉयफ्रेंड पर शक है। क्योंकि वह ठीक से कुछ नहीं बता रहा है। इसलिए पुलिस ने उसे हिरासत में लिया है और पूछताछ की जा रही है ।

पुलिस की पूछताछ में यह भी पता चला है कि युवती जब से बिलासपुर में रहने लगी, तब से उसका पूर्व प्रेमी उसे आए दिन फोन कर परेशान करता था। घटना की रात भी उसके मोबाइल पर लगातार कॉल आने और उनके बीच झगड़ा होने की बात कही जा रही है। पुलिस अब इस घटना से जुड़े सभी लोगों से बारीकी से पूछताछ कर रही है। साथ ही मोबाइल की भी जांच की जा रही है।

इधर, बेटी की मौत पर युवती के पिता शरद नायक ने कहा कि उनकी बेटी ने सुसाइड नहीं किया है। उसकी हत्या की गई है, उसे मारकर लटकाया गया है। जिसने उसकी हत्या की है, उसे सजा मिलनी चाहिए। पुलिस ने शव का पंचनामा कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है।

पिता शरद नायक का कहना है कि उसके नाक से खून निकल रहा था। कई जगह खरोच के निशान हैं। सुसाइड का कोई लक्षण नहीं है। दरवाजा भी ऐसा है, जो भीतर से बंद है। लेकिन, खिड़की से हाथ डालकर खोलकर उसे बंद किया जा सकता है।

सिविल लाइन टीआई परिवेश तिवारी का कहना है कि युवती की लाश मिली है। प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध है। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। डॉक्टर से शॉर्ट टर्म पोस्टमार्टम रिपोर्ट मांगी गई है। परिजनों का बयान भी दर्ज किया गया है। रिपोर्ट के आधार पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...
संबंधित

बलौदाबाजार कलेक्टर दीपक सोनी की अपील: DM ने जिलेवासियों...

बलौदाबाजार। बलौदाबाजार कलेक्टर दीपक सोनी ने सोमवार को अवैधानिक, गैर कानूनी अथवा लोक शांति भंग करने वालों की जानकारी कंट्रोल रूम में देने की...

CM साय अपने चचेरे भाई के दशगात्र कार्यक्रम में...

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय सोमवार को अपने गृह जिले जशपुर के ग्राम बन्दरचुंआ पहुंचे। यहां वे अपने चचेरे भाई एवं जशपुर नगर...

बस्तर संभाग के इन तीन जिलों के तेन्दूपत्ता संग्राहकों...

सुकमा, बीजापुर और नारायणपुर जिले के तेन्दूपत्ता संग्राहकों को किया जाएगा नगद भुगतान इन जिलों में बैंकों की शाखाएं दूर होने की वजह से CM...

100 साल से अधिक पुराना हुआ दुर्ग का हिन्दी...

दुर्ग। दुर्ग में संभागीय आयुक्त कार्यालय का पता अब बदलने वाला है। आपको बता दें, 29, अप्रैल 2014 से दुर्ग संभाग नव गठित होकर...

ट्रेंडिंग