Bhilai Times

अजब गजब: बिजली विभाग ने वकील साहब को भेजा 34 अरब रुपये से ज्यादा का बिल, सदमे में बुजुर्ग पिता को कराना पड़ा हॉस्पीटल में भर्ती, बहू का भी बढ़ गया बीपी

अजब गजब: बिजली विभाग ने वकील साहब को भेजा 34 अरब रुपये से ज्यादा का बिल, सदमे में बुजुर्ग पिता को कराना पड़ा हॉस्पीटल में भर्ती, बहू का भी बढ़ गया बीपी

ग्वालियर: अगर आपका बिजली बिल (34 Billion Gwalior Electricity Bill) हज़ारों लाखों में नहीं करोड़ों रुपये का आ जाये तब क्या होगा. आसानी से समझा जा सकता है कि हालत बेहद खराब हो जाएगी. ये हैरान कर देने वाला मामला मध्य प्रदेश के ग्वालियर का है. दरअसल शहर के पॉस इलाके सिटी सेंटर में मेट्रो टॉवर के पीछे शिव बिहार कॉलोनी में प्रियंका गुप्ता का घर है.

पत्नी प्रियंका का बढ़ गया बीपी
प्रियंका एक हाउसवाइफ हैं और उनके पति संजीव कनकने पेशे से वकील हैं. संजीव का कहना है कि इस बार उनका बिजली बिल 3 हजार 419 करोड़ रुपये (Electricity bill of Rs 3 thousand 419 crore) से ज्यादा आया. यह देख उनकी पत्नी प्रियंका का बीपी बढ़ गया और उनके पिता राजेंद्र प्रसाद गुप्ता, जो हृदय रोगी हैं, को ब्लड प्रेशर बढ़ने के कारण अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.

हालांकि, संजीव ने बिजली कार्यालय के चक्कर लगाने के बाद राहत की सांस ली क्योंकि उनका बिल बिजली कंपनी ने रिवाइज किया है, जो अब करीब 1300 रुपये ही तय किया गया है, लेकिन बिजली कंपनी के महाप्रबंधक का कहना है कि यह मानवीय भूल है और संबंधित अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की गई है.

अगर गलती हुई है तो उसके ऊपर कार्रवाई की गई है: प्रद्युम्न सिंह तोमर
बिजली बिल में भारी गड़बड़ी को लेकर जब ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर से सवाल किया गया तो उन्होंने इस मामले को लेकर कार्रवाई होने की बात कही. मध्य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Pradyuman Singh Tomar) ने कहा कि कोई गलती हुई है तो उसमें तत्काल सुधार हो गया है. आप यह भी तो देखिए अगर गलती हुई है तो उसके ऊपर कार्रवाई की गई है.

Related Articles