Bhilai Times

सड़क हादसे में भिलाई की लेडी टीचर की मौत: कार में जा रही थी स्कूल…अचानक सड़क में आ गई गाय, पेड़ से टकरा गई कार

सड़क हादसे में भिलाई की लेडी टीचर की मौत: कार में जा रही थी स्कूल…अचानक सड़क में आ गई गाय, पेड़ से टकरा गई कार

भिलाई। एक दर्दनाक सड़क हादसे में भिलाई सेक्टर-1 की रहने वाली महिला शिक्षक की मौत हो गई। महिला शिक्षक का नाम एनी सीमा सिंह बताया गया है। जिस कार में जा रही थी, उसमें बहन का बेटा भी था। जिसकी हालत गंभीर है। बताया गया कि, कार के सामने अचानक गाय आ गई। जिससे हादसा हो गया।

टीचर अपनी बहन के लड़के साथ कार में बालोद स्कूल जा रही थीं। अंडा थाने के आगे अचानक सड़क में एक गाय आ गई। गाय को बचाने के चलते ड्राइवर ने संतुलन खो दिया।

कार एक पेड़ से टकरा गई। इससे कार के परखच्चे उड़ गए। दुर्ग कोतवाली पुलिस ने मर्ग कायम पीएम के बाद मर्ग डायरी अंडा थाने को भेज दी है।

दुर्ग ग्रामीण एएसपी अनंत कुमार ने बताया कि दुर्घटना में जिस महिला की मौत हुई है उसकी पहचान एनी सीमा सिंह (53) के रूप में हुई है। वह बालोद में शासकीय स्कूल में टीचर थी। वह क्वार्टर नंबर 8ए सड़क नंबर 12 सेक्टर 1 भिलाई में रहती हैं।

एनी सीमा शनिवार सुबह अपनी बहन के बेटे मनीष सैम्युअल (36) को लेकर कार से बालोद जा रही थी। सुबह 9.30 बजे के करीब वह जैसे ही अंडा थाने से आगे पहुंची अचानक कार के सामने एक गाय आ गई। गाय को बचाने के लिए मनीष ने कार को किनारे किया।

इससे वह संतुलन खो बैठा और कार सड़क से उतर कर किनारे लगे बड़े पेड़ से जा टकराई। अधिक स्पीड में कार टकराने से उसके परखच्चे उड़ गए। दुर्घटना में अधिक ब्लड निकलने से एनी सीमा सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। मनीष को तुरंत दुर्ग अस्पताल ले जाया गया। गंभीर हालत के चलते डॉक्टरों ने उसे रायपुर रेफर किया है।

पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि एनी सीमा सिंह ने अपनी बहन के एक बेटे को गोद लिया हुआ है। वह विदेश में नौकरी करता है। वहीं बहन का दूसरा बेटा मनीष भी अपने परिवार के साथ सेक्टर 1 में ही रहता है। वह हमेशा की तरह शनिवार सुबह अपनी मौसी को छोड़ने बालोद जा रहा था।


Related Articles