Bhilai Times

VIDEO: कोख में सुरक्षित रखने वाले नवजात को नाली में फेंका: दुर्ग में एक सप्ताह में दूसरा मामला…पुलिस कर रही जांच, लेकिन अब तक हाथ खाली

VIDEO: कोख में सुरक्षित रखने वाले नवजात को नाली में फेंका: दुर्ग में एक सप्ताह में दूसरा मामला…पुलिस कर रही जांच, लेकिन अब तक हाथ खाली

भिलाई। जिस मासूम को मां कोख में सुरक्षित रखती है, उसे दुनिया में लाने के बाद कुछ लोग नाली में फेंक दे रहे हैं। ताजा मामला भिलाई-3 का सामने आया है। जहां नवजात शिशु का शव नाली में मिला है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है।
घटना की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास पतासाजी करने के बाद उसे पीएम के लिए भेज दिया गया है।

मामले में मर्ग कायम कर जांच में लिया है। भिलाई-3 पुलिस ने बताया कि 5 माह का नवजात नूतन चौक शांति पारा के नाली में पड़े होने की सूचना लोगों ने पुलिस को बताया। खबर लगने पर पुलिस की टीम पहुंची और खोजबीन शुरु किया गया। जिस नाली में शव पुलिस को मिला है। उसमें हमेशा पानी बहता रहता है।


पुलिस संदेह जता रही है कि नाली से बहकर शव आया होगा। लेकिन पुलिस आसपास के लोगों के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है। इसके अलावा भिलाई-3 के नर्सिंग होमों पर भी पैनी नजर है।

नवजात का शव मिलने से अवैध संबंध की परिणिति होने से भी इंकार नहीं किया जा सकता है। नवजात शिशु का लिंग पुरुष था। जहां पर शव मिला है आसपास सीसी कैमरा तक नहीं लगा है। इसके चलते आरोपियों के बारे में पुलिस को जानकारी जुटाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

इसे लेकर एएसपी विश्वास चंद्राकर ने बताया कि नाली में नवजात का शव मिलने की सूचना पर पुलिस पहुंची और बरामद कर उसे पीएम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।


Related Articles