छत्तीसगढ़ में नर्सिंग स्टूडेंट के साथ गैंगरेप की कोशिश; सुनसान रोड में बदमाशों ने बाइक से रास्ता छेका… युवती के दोस्त को पीटा, फिर जबरदस्ती बलात्कार करने झाड़ियों में ले जाने लगे… 1 नाबालिग समेत 4 अरेस्ट; पुलिस ने निकाला जुलुस

– छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर में छात्रा से रेप की नाकाम कोशिश
– आरोपियों ने रास्ता रोका फिर युवती के दोस्त की कर दी पिटाई
– युवती से गैंगरेप करने की मंशा से जबरदस्ती झाड़ियों में ले जाने लगे आरोपी
– युवती के दोस्त ने शोर मचाया तब आरोपी वहां से भागे
– आरोपियों ने मोबाइल, कैश और मेकअप का सामान भी लुटा

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर में बड़ी वारदात टल गई। दरहसल जिले में 4 बदमाशों ने एक युवती के साथ गैंगरेप करने का प्रयास किया। पीड़ित युवती नर्सिंग स्टूडेंट बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि, शुक्रवार की देर शाम छात्रा अपने दोस्त के साथ बाइक में सवार होकर लगरा स्थित शासकीय छात्रावास अपने दोस्त से मिलने जा रही थी।

रास्ते में सुनसान जगह पर उन्हें देख चार युवकों ने बाइक अड़ाकर रोक लिया। फिर युवती के दोस्त की पिटाई करते हुए छात्रा से छेड़खानी कर उसे फिजिकल रिलेशन बनाने का दबाव बनाते हुए झाड़ियों की तरफ लेकर जाने लगे। बदमाशों की हरकतों को देखकर युवती के दोस्त ने शोर मचाया, तब आरोपी वहां से भाग निकले।

युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की कोशिश करते हुए छेड़खानी करने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उनका सरे आम जुलूस निकाला। घटना सरकंडा थाना क्षेत्र की है।

बदमाशों ने उन्हें रोककर गाली-गलौज की। फिर छात्रा के दोस्त की बेरहमी से पिटाई करते हुए मोबाइल, आठ सौ रुपए और कास्मेटिक किट लूट लिए। उनके चंगुल से छूटे युवक ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

युवक ने इस घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा और उसके दोस्त को लेकर सरकंडा थाने पहुंची। उनका बयान लेने के साथ ही केस दर्ज कर पूरी रात बदमाश लड़कों की जानकारी जुटाकर एक नाबालिग समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया।

सरकंडा टीआई फैजूल शाह ने बताया कि जांच के दौरान लगरा निवासी एक संदेही युवक भरत केंवट को पकड़कर पूछताछ की, तब उसने अपने नाबालिग दोस्त और दो अन्य साथियों के साथ घटना को अंजाम देना कबूल किया। उसके पकड़े जाने के बाद पुलिस ने गांव के ही अजय पटेल (28) और छतलाल केंवट (23) के साथ ही नाबालिग को भी दबोच लिया।

पूछताछ में उनके पास से नकदी, मोबाइल और कास्मेटिक किट बरामद किया है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों का जुलूस भी निकाला ताकि, इस तरह का अपराध करने वाले आरोपियों में पुलिस के प्रति खौफ रहे। इस कार्रवाई में एएसआई दिनेश तिवारी सहित उनकी टीम शामिल रही।

खबरें और भी हैं...
संबंधित

नई दिल्ली में रिपब्लिक डे परेड में शामिल कैडेट्स...

अनुशासन, साहस और निस्वार्थ भाव से सेवा के लिए प्रेरित करता है एनसीसी: मुख्यमंत्री विष्णु देव साय रायपुर। नई दिल्ली में रिपब्लिक डे परेड में...

रिसाली के कराटे खिलाड़ियों ने किया कमाल: छत्तीसगढ़ ओपन...

भिलाई। छत्तीसगढ़ ओपन राज्य कराटे चैंपियनशिप 2024 में अभिषेक मार्शल आर्ट एंड स्पोर्ट्स अकैडमी रिसाली, भिलाई के बच्चों ने 32 पदक जीत शहर का...

Job की तलाश कर रहे बेरोजगार युवाओं के लिए...

दुर्ग। दुर्ग जिले में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका है। 21, जून को दुर्ग में 350 रिक्त पदों को...

बेकार कार्यों और काम में लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों...

रायपुर। छत्तीसगढ़ के उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने सख्त तेवर दिखाते हुए गुणवत्ताहीन कार्यों और काम में लापरवाही बरतने वाले 5 अधिकारीयों को निलंबित...

ट्रेंडिंग