Bhilai Times

हिट एंड रन केस: कारों में हुई टक्कर… हुई कहासुनी…और महिला ने शख्स को कार के बोनट पर तीन किलोमीटर तक घसीटा, VIDEO हुआ वायरल, देखिए

हिट एंड रन केस: कारों में हुई टक्कर… हुई कहासुनी…और महिला ने शख्स को कार के बोनट पर तीन किलोमीटर तक घसीटा, VIDEO हुआ वायरल, देखिए

महिला ने शख्स को कार के बोनट पर तीन किलोमीटर तक घसीटा

नई दिल्ली। बेंगलुरु से ‘हिट एंड रन’ का एक मामला सामने आया है. एक शख्स को कार के बोनट पर रख घसीटा गया. करीब तीन किलोमीटर तक शख्स कार के बोनट पर टंगा रहा. घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.

मामला बेंगलुरु के ज्ञानभारती नगर इलाके का है. एक महिला ने कथित तौर पर कहासुनी के बाद शख्स को अपनी कार के बोनट पर करीब तीन किलोमीटर तक ले गई.

पुलिस ने बताई पूरी घटना
पुलिस के मुताबिक, ज्ञानभारती नगर क्षेत्र में दो कारें- टाटा निक्सन और मारुति स्विफ्ट आपस में टकरा गईं. टाटा निक्सन कार को एक महिला चला रहा थी, जिसकी पहचान प्रियंका के रूप में हुई है. दर्शन नाम का शख्स मारुति स्विफ्ट चला रहा था. कारों की टक्कर के बाद दोनों (महिला और शख्स) में कहासुनी हो गई.

पुलिस के मुताबिक, दर्शन जब प्रियंका की कार को रोकने गया तो महिला ने इंजन स्टार्ट कर दिया. दर्शन ने उसकी (प्रियंका) कार के बोनट पर छलांग लगा दी. दर्शन कार के बोनट पर था और प्रियंका करीब तीन किलोमीटर तक इसी हालत में कार को चलाती रही.

डीसीपी ने यह कहा
पुलिस उपायुक्त (यातायात पश्चिम) ने कहा कि प्रियंका ने दर्शन की कार को टक्कर मारी थी. उन्होंने बताया, ”जब उसने (दर्शन) उसे (प्रियंका) रोका तो महिला ने एक वल्गर साइन (अश्लील संकेत) दिखाया और गाड़ी को दूर ले जाने की कोशिश की. जब दर्शन ने उसकी कार को रोका तो प्रियंका ने बाहर निकलने से मना कर दिया और गाड़ी लेकर आगे बढ़ने लगी. दर्शन ने खुद को बचाने के लिए कार के बोनट पर छलांग लगाई और प्रियंका ने तीन किलोमीटर तक कार चलाई जबकि इस दौरान शख्स बोनट के ऊपर था.”

डीसीपी ने कहा, ”प्रियंका ने जब कार रोकी तो दर्शन और उसके दोस्तों ने गाड़ी के हिस्सों को तोड़ दिया. दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.”

इन धाराओं में FIR दर्ज
पुलिस के मुताबिक, प्रियंका के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत प्राथमिकी (FIR) दर्ज की गई है जबकि दर्शन और उसके दोस्तों (यशवंत, सुजान और विनय) के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 (महिला का शील भंग करने) के तहत मामला दर्ज किया गया है. डीसीपी के मुताबिक, घटना ज्ञानभारती पुलिस थाने के अंतर्गत उल्लाला रोड पर घटित हुई.


Related Articles