Bhilai Times

जीजा को रंग लगाना साली को पड़ गया महंगा: जीजा के साथ होली खेलने पर पति ने पत्नी को छत से फेंका… बर्दाश्त नहीं कर सका हंसी-ठिठोली

जीजा को रंग लगाना साली को पड़ गया महंगा: जीजा के साथ होली खेलने पर पति ने पत्नी को छत से फेंका… बर्दाश्त नहीं कर सका हंसी-ठिठोली

बांदा। होली पर जीजा ने साली को रंग क्या लगाया कि उसके पति का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया था। दस दिन तक गुस्से को दबाकर रखा और जब पत्नी वापस ससुराल आई तो उसे पीटकर छत से नीचे फेंक दिया। घटना बांदा शहर कोतवाली के ग्राम लुधौरा कनवारा की है। मारपीट से आजिज युवती ने पति के खिलाफ थाने में शिकायत भी की थी। पुलिस ने युवती को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया और सूचना पर मायके पक्ष के लोग भी आ गए।

बांदा शहर कोतवाली के किलेदार का पुरवा निवासी 26 वर्षीय रामदेवी होली पर अपने पति भूरा उर्फ लाखन सिंह के साथ मायके लुधौरा कनवारा गई थी। होली के त्योहार में रामदेवी का जीजा भी ससुराल आया हुआ था। होली में जीजा ने रामदेवी को जमकर रंग लगाया। यह देख लाखन का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया था और वहीं पर रामदेवी से उसकी कहासुनी हो गई थी। उसने पत्नी की पिटाई भी की थी। इसके बाद अपने गुस्से को मन दबाकर भूरा वापस अपने घर आ गया था।

रामदेवी ने पति की शिकायत पुलिस चौकी में की थी, जिसपर पुलिस ने दोनों को बुलाकर समझौता करा दिया था। दस दिन बाद किसी तरह रामदेवी अपनी ससुराल पहुंची तो उसके पति भूरा का गुस्सा फूट पड़ा। भूरा ने रामदेवी को पीटते हुए छत से नीचे फेंक दिया। आसपास पड़ोस के लोग पहुंच गए और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। सीओ सीटी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि महिला को उसके पति द्वारा छत से फेंकने की घटना सामने आई है, उसका इलाज चल रहा है। तहरीर मिलने पर पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।


Related Articles