Bhilai Times

जनता से भेंट-मुलाकात करने गौतम नगर पहुंचे MLA देवेंद्र यादव: माता शीतला की पूजा अर्चना की…जनता की समस्याओं का किया निदान…सामाजिक भवन में शौचालय की घोषणा

जनता से भेंट-मुलाकात करने गौतम नगर पहुंचे MLA देवेंद्र यादव: माता शीतला की पूजा अर्चना की…जनता की समस्याओं का किया निदान…सामाजिक भवन में शौचालय की घोषणा

भिलाई। भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने नवरात्रि के पहले दिन सोमवार को भिलाई नगर निगम के वार्ड 42 गौतम नगर पहुंचे। जहाँ वे माता शीतला के मंदिर पहुंच कर माता की पूजा अर्चना की और प्रणाम किया। माता से वार्डवासियों की खुशहाली की प्रार्थना की। इसके बाद वे लोगों से भेंट मुलाकात किए। जहां उन्होंने वार्ड के हर गली मोहल्ले और पूरे इलाके का निरीक्षण किया। वार्ड के हर घर परिवार से मिलने उनके घर गए। उनका हालचाल जाना। सभी से बातचीत की और वार्ड की समस्याओं पर भी चर्चा कर जानकारी ली। साथ ही वार्ड में लोगों की समस्याओं का समाधान भी करवाया।

अचानक अपने खुद के घर के आंगन में विधायक देवेंद्र यादव को देख कर लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। लोगों में उत्साह और खुशी का माहौल था। विधायक को अपने बीच देख कर लोग काफी उत्साहित रहे। विधायक देवेंद्र यादव एक-एक गली और एक-एक व्यक्ति के घर गए। उनसे भेंट मुलाकात की और सब का हालचाल जाना। बड़े बुजुर्गों काे प्रमाण कर उनका आशीर्वाद लिया। पैदल-पैदल पूरे वार्ड का दौरान किए। हर घर में जाकर लोगों से बातचीत की। उनकी समस्या को जाना और कई लोगों की समस्याओं को तत्काल निराकरण किया।

भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव रोज सुबह जनता से मिलने तैयार हो जाते हैं। लोगों ने विधायक देवेंद्र यादव से कहा कि आप की विनम्रता, सरलता, सजता हम सब का बहुत भाता है। आप विधायक व नेता जैसे नहीं बल्की हमारे परिवार के सदस्य जैसे है, जो हमारे हर दुख सुख में सामाने खड़े रहते हैं। इस दौरान कुछ लोगों ने कुछ समस्याएं बताई। सफाई, सड़क, नाली आदि की मांग की। इस पर विधायक देवेंद्र यादव ने अधिकारियों को तत्काल निर्देश दिया और आगे की कार्रवाई करने कहा। लोगों को आश्वत किए कि जल्द ही काम शुरू कर दिया जाएगा।

सामाजिक भवन में बनेगा शौचालय
विधायक देवेंद्र यादव शीतला मंदिर में पूजा करने के बाद पंचशील नगर गए वहां भगवान बुद्ध की प्रतिमा के पास मोमबत्ती जलाई प्रार्थना की और बाबा अंबेडकर की प्रतिमा पर फूल अर्पित की और लोगों से मुलाकात की वार्ड की महिलाओं से मुलाकात की है उनका हालचाल जाना इस दौरान वार्ड के महिलाओं ने सामाजिक भवन में शौचालय बनवाने की मांग की जिस पर विधायक देवेंद्र यादव ने तत्काल सहमति दी है। इस अवसर पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष तुलसी पटेल, विधायक प्रतिनिधि डी काम राजू, जोन अध्यक्ष भूपेंद्र यादव, खुर्सीपार ब्लॉक कांग्रेस के जोन अध्यक्ष बादल डे, पूर्व एल्डरमैन सुनील गोयल, बाबा खान, बी सूरज, सुरेश बॉक्सर,वर्षा बागडे शेरू खान आदि उपस्थित रहे।


Related Articles