आज भिलाई खुर्सीपार में विधायक रोजगार मेला: 237 से खाली पदों पर होगी सीधी भर्ती…8 हजार रुपए से लेकर 30000 हजार रुपए तक सैलरी वाली मिलेगी नौकरी, विधायक देवेंद्र की पहल से लग रहा मेला

भिलाई। पढ़े-लिखे बेरोजगार युवाओं के लिए आज अच्छा अवसर है। जिनके पास जॉब नहीं है वो आज लगने वाले विधायक रोजगार मेला में पहुंचकर आवेदन कर सकते हैं। खुर्सीपार आईटीआई में यह कैंप लगने जा रहा है। जिसमें जरूरी दस्तावेजों के साथ उपस्थित होकर आवेदन कर सकते हैं।

दुर्ग भिलाई सहित जिले के शिक्षित बेरोजगार युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी है। भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव की पहल से विधायक रोजगार मेला का आयोजन होने वाला है। जहां भिलाई सहित प्रदेश की कम्पनी आएंगी और वे शिक्षित बेरोजगारों को जॉब देगी। प्रदेश में पहली बार ऐसा हो रहा है जब एक विधायक द्वारा अपने क्षेत्र के युवाओं को बेहतर रोजगार देने के लिए एक बड़ी पहल की जा रही है।

भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव की पहल पर जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र दुर्ग द्वारा 8 जुलाई 2022 को सुबह 11 बजे शासकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्था पावरहाउस भिलाई में रोजगार मेला का आयोजन किया जाएगा। इस रोजगार मेला में देश की 5 बड़ी कंपनियां भाग लेगी जो अपने कंपनियों में करीब 237 रिक्त पदों पर सीधी भर्ती लेगी और शहर व हमारे दुर्ग जिले के शिक्षित बेराजगार युवाओं को नौकरी देंगी।

भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने शहर व जिले के शिक्षित बेरोजगारों को रोजगार दिलाने के लिए यह पहल की है। इसके लिए भिलाईनगर विधायक देवेंद्र यादव ने जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र दुर्ग के उपसंचालक को पत्र लिखा था।

इसके बाद उप संचालक के साथ बैठक करके रोजगार मेला लगाने के लिए पूरी योजना तैयारी की है। जिसके तहत 8 जुलाई को रोजगार मेला लगाया जाएगा।

इन कंपनियों में होगी भर्ती
एसबीआई लाईफ इंश्योरेंश कंपनी लिमिटेड भिलाई दुर्ग में 100 लाईफ मित्र पदों पर भर्ती की जाएगी। इसके लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को कम से कम 18 से 40 वर्ष आयु का होना जरूरी है और योग्यता 12 वीं पास होना जरूरी है।

इसके अलावा चोला एमएस जनरल इंश्योरेंश पंडरी रायपुर में डीएसटी के पदों पर भर्ती ली जाएगी। 10 पद इसके लिए स्वीकृति है। जिसमें आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की आयु 20 से 32 साल होना चाहिए और शैक्षणिक योग्यता कम से कम 12 वीं पास होना जरूरी है।

इन कंपनियों में भी होगी भर्ती
विनी इंडस्ट्रीज भिलाई में आफिस एक्सीक्यूटिव के पदों पर भर्ती होगी। इसके लिए35 से 40 आयु वर्ग के लोग आवेदन कर सकते हैं। शैक्षणिक योग्यता इसके लिए स्नातक कम्प्यूटर का ज्ञान होना चाहिए। इंग्लिश मिडिय वाले अभ्यर्थियाें को प्राथमिका दी जाएगी। रोप्पेन ट्रांसर्पोटेशन सर्विस प्रा.लि. में बाइक राईडर पद पर भर्ती ली जाएगी।

इसके 100 पद रिक्त हैं, इसके लिए 18 से 40 वर्ष आयु के शिक्षित बेरोजगारों को नौकरी दी जाएगी। जिसके लिए कम से कम 10 वीं पास होना और स्वयं का मोटर साईकल होना जरूरी है।

सुख किशन बायो प्लॉन्टेक प्रा.लि. बिलासपुर को फिल्ड ऑफिसर के 21 पदों पर भर्ती लेना है। जो भी इच्छूक उम्मीदवार यह नौकरी करना चाहते हैं। वे मेला में शामिल होकर आवेदन कर सकते हैं। इसकें 21 पदों पर भर्ती होगी और शैक्षणिक योग्यता 12वीं या स्नातक होना चाहिए।

विधायक देवेंद्र यादव ने कहा की शिक्षित बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने के लिए हम 8 जुलाई 2022 को एक भव्य रोजगार मेला का आयोजन करने वाले है। यह आयोजन रोजगार विभाग के सहयोग से किया जाएगा।

जहाँ 5 बड़ी कंपनियों में 237 पदों पर भर्ती ली जाएगी। युवाओं को एक बेहतर रोजगार मिल सके इसके लिए हम प्रसाशन के साथ मिलकर लगातार प्रयास कर रहे है।

खबरें और भी हैं...
संबंधित

Durg Crime : दिनदहाड़े युवक की हत्या से इलाके...

दुर्ग। धमधा थाना क्षेत्र के ग्राम मुड़पार में दिनदहाड़े युवक की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है। धारदार हथियार से युवक पर...

दुर्ग क्षेत्र में लूट के आरोपी गिरफ्तार, चार दोस्तों...

भिलाई। उतई थाना क्षेत्र के महकाखुर्द में लूट की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही धर...

CG – नाबालिग प्रेमियों के प्यार का हुआ अंत:...

नाबालिग प्रेमियों के प्यार का हुआ अंत छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में नाबालिग लड़के ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है। ये सुनते ही एक...

भिलाई स्टील प्लांट में घुसकर तोड़फोड़, सुरक्षा पर उठे...

भिलाई। भिलाई स्टील प्लांट में तोड़फोड़ का मामला सामने आया है। सीआईएसएफ का सुरक्षा घेरा तोड़कर एक मानसिक रोगी प्लांट के अंदर घुस गया...

ट्रेंडिंग