एक ही परिवार के 5 लोगों का मर्डर: पहले किया पूजा पाठ… फिर एक-एक कर काट दिया अपने परिवार के पांच लोगों का गला… आरोपी हिरासत में, पढ़िए ये दिल दहला देने वाली घटना

देहरादून: देहरादून की शांत वादियां सोमवार की सुबह एक साथ हुई पांच हत्‍याओं से दहल गई। थाना रानीपोखरी क्षेत्र में हुए सामूहिक हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई। शांति नगर निवासी महेश तिवारी ने अपने पूरे परिवार के सदस्यों को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

मौके पर पुलिस प्रशासन की टीम
इस घटना के बाद से डोईवाला में हड़कंप मच गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घटना की जानकारी के बाद एसएसपी दलीप सिंह कुंवर और एसपी देहात मौके पर पहुंचे।

आइए पढ़ते हैं इस मास मर्डर की चौंकाने वाली बातें :

  • देहरादून के डोईवाला क्षेत्र में सोमवार की सुबह एक साथ एक ही परिवार के पांच सदस्‍यों की हत्‍या का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया।
  • आरोपित महेश कुमार ने अपनी ही मां, पत्‍नी और तीन बेटियों को गलाकाट कर मौत के घाट उतार दिया।
  • चौंकाने वाली बात यह रही कि आरोपित महेश कुमार ने इन पांचों हत्‍याओं से पहले पूजा पाठ भी की और इसके बाद खूनी तांडव मचा दिया। पूजा पाठ करने के बाद आरोपित ने परिवार के एक-एक सदस्य को बारी-बारी से मौत के घाट उतारा।
  • वहीं आरोपित महेश की चौथी बेटी अपनी बुआ के घर गई थी,
  • बता दें कि आरोपित महेश पंडिताई का काम करता है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है और उससे इस हत्‍याकांड की वजह पूछी जा रही है।
  • आरोपित मूल रूप से उत्तर प्रदेश के थाना अतर्रा जिला बांदा का रहने वाला है। डोईवाला में रानीपोखरी के नागघेर में उसका अपना मकान है। जहां वह अपने परिवार के साथ रह रहा था।
  • आरोपित की मां दिमागी तौर पर अस्वस्थ थी, वहीं उसकी एक बेटी भी दिव्यांग थी। आरोपित का एक भाई ऋषिकेश में रहता है। जिसे घटना की सूचना दी जा चुकी है।
  • आरोपित अभी कुछ बोल नहीं पा रहा है, उसने परिवार के सदस्यों को क्यों मारा इसकी अभी जानकारी नहीं मिल पाई है। स्वजनों को बुलाया गया है।
  • एसएसपी दलीप सिंह कुंवर और एसपी देहात कमलेश उपाध्याय मौके पर मौजूद रहे। आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
  • आरोपित महेश कोई काम नहीं करता था। उसका बड़ा भाई उमेश उनका घर का खर्च चलाता था।
  • आरोपित दिन भर पूजा पाठ करता था। महेश और उसकी पत्‍नी के बीच इसी बात को लेकर विवाद रहता था।
  • आज सोमवार की सुबह भी विवाद हुआ। जिसके बाद महेश ने पांचों की हत्‍या कर दी।

मृतकों के नाम :
बीतन देवी उम्र 75 वर्ष- माता, नीतू देवी उम्र 36 वर्ष- पत्नी, अपर्णा उम्र 13 वर्ष- पुत्री, स्वर्णा उर्फ गुल्लो उम्र 11 वर्ष पुत्री और अन्नपूर्णा उम्र 9 वर्ष पुत्री।

खबरें और भी हैं...
संबंधित

दुर्ग में सरेराह चौक में मर्डर: गैंगस्टर मंत्री यादव...

दुर्ग। दुर्ग में एक बार फिर से हत्या का मामला सामने आया है। ये मामला गैंगवार का लग रहा है। कल रात दुर्ग शहर...

भीषण गर्मी में पक्षियों के लिए ये पहल अच्छी…...

भिलाई। ऊर्जा फाउंडेशन भिलाई द्वारा भीषण गर्मी में पक्षियों की फिक्र करते हुए मिट्टी के सकोरा का वितरण किया जा रहा है। चेयरमैन सरिता...

दुर्ग में ट्रैक्टर से अलग हुई ट्रॉली… हादसे में...

दुर्ग। दुर्ग जिले में हादसों का दौर जारी है। अहिवारा में मॉर्निंग वॉक पर निकले बुजुर्ग दंपति को ट्रैक्टर ने अपने चपेट में ले...

4 को लोकसभा चुनाव के वोटों की गिनती: छत्तीसगढ़...

जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा प्रत्याशियों एवं निर्वाचन अभिकर्ताओं को उपलब्ध कराया जाएगा कैल्कुलेटर रायपुर। 4 जून को लोकसभा चुनाव का मतगणना होना है। इसी कड़ी...

ट्रेंडिंग