Bhilai Times

यात्रीगण कृप्या ध्यान देवे, 1 अक्टूबर से ट्रेन की टाइमिंग में होगा बदलाव: 74 ट्रेनों का बदलने जा रहा है समय, देखिए पूरी लिस्ट

यात्रीगण कृप्या ध्यान देवे, 1 अक्टूबर से ट्रेन की टाइमिंग में होगा बदलाव: 74 ट्रेनों का बदलने जा रहा है समय, देखिए पूरी लिस्ट

बिलासपुर। आगामी एक अक्टूबर से कई ट्रेनों के टाइम में आंशिक बदलाव होने जा रहा है। रेल प्रशासन के द्वारा ट्रेनों के नई समय सारणी की घोषणा कर दी गई है। जो कि आगामी 1 अक्टूबर से प्रभावी होगी। जानकारी के अनुसार इसमें 74 ट्रेनों के परिचालन समय में आंशिक फेरबदल होने जा रहा है।

प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी भारतीय रेलवे की समय सारणी में 1 अक्टूबर, 2022 से अंशिक परिवर्तन किया जा रहा हैं। गाडियों के परिचालन में प्रस्थान से आगमन तक के समय में गति बढाते हुये कई घंटो की परिचालन समय की बचत होती है।

इसी प्रकार दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे में भी दिनांक 01 अक्टूबर, 2022 से लागू होने वाली नई रेलवे समय-सारणी में इस रेलवे से चलने वाली एवं होकर गुजरने अप दिशा एवं डाउन दिशा की 74 गाडियों का परिचालन समय कुछ स्टेशनों में 01 अक्टूबर, 2022 से बदलाव किये जा रहे है। अन्य स्टेशनों में समय सारणी यथावत रहेगी ।

दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे की अप दिशा एवं डाउन दिशा की 74 गाडियों की समय सारणी में आंशिक परिवर्तन किया जा रहा है एवं अन्य रेलवे स्टेशनों में समय सारणी यथावत रहेगी । जिसकी विस्तृत जानकारी इस प्रकार है।


Related Articles