एक हसीना के हुस्न के कई दीवाने! पुराने बॉयफ्रेंड से पीछा छुड़वाने सांप से डसवाया, सपेरे को अपने साथ लाने 2 बार इंटीमेट भी हुई माही… रसूखदारों से है डॉली के गहरे कनेक्शन, कई जाल में है फंसे हुए… पढ़िए इस ‘जहरीली गर्लफ्रेंड’ की ये क्राइम स्टोरी

क्राइम डेस्क। पुराने बॉयफ्रेंड की हत्या कर नए बॉयफ्रेंड के साथ फरार चल रही हल्द्वानी की खूबसूरत माही और डॉली को लेकर रोजाना नई कहानियां सामने आ रही हैं. हुस्न की इस मल्लिका ने न सिर्फ अपने बॉयफ्रेंड अंकित को नाग से डंसवाया बल्कि खुद भी अपने हुस्न के जाल में फांस कर ये कई रसूखदार लोगों को डंसा करती थी. माही के इस जाल में फंसे हुए थे शहर के कई सफेदपोश, व्यापारी और नामी गिरामी लोग.

हल्द्वानी सीओ भूपेंद्र सिंह धौनी के अनुसार, पुलिस तफ्तीश जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है नये-नये रहस्यों से पर्दा उठ रहा है. पुलिस भी इन रहस्यों को जानकर हैरान है. माही, अंकित की हत्या के बाद से ही अपने बॉयफ्रेंड, नौकर और नौकरानी के साथ फरार है. कुमाऊं रेंड के आईजी नीलेश आनंद के मुताबिक, पुलिस की कई टीमें पिछले कई दिनों से यूपी और मुंबई की खाक छान रही हैं. और तो और रहे माही अब इनामी भी हो गई है.

जाहिर है पुलिस ने जहरीले सांप से हत्या कराने का मामला खोल तो दिया, लेकिन जब तक व्यवसायी अंकित चौहान की हत्या की मास्टरमाइंड माही पकड़ में नहीं आती तब तक पुलिस इसे अपनी कामयाबी नहीं मान रही. पुलिस के अनुसार, माही के पकड़ में आते ही कई बड़े राज खुल सकते हैं.

बता दें कि 14 जुलाई को हल्द्वानी में हुए व्यापारी अंकित चौहान हत्याकांड के मामले के चार आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं. पुलिस इस मामले में मुख्य आरोपी अंकित चौहान की गर्लफ्रेंड की तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है. माही उर्फ डॉली नाम की अंकित की इस गर्लफ्रेंड ने किंग कोबरा से कटवाकर अपने बॉयफ्रेंड की जान ले ली थी. घटना के बाद से ही माही अपने नए बॉयफ्रेंड दीप कांडपाल, नौकर और उसकी बीवी के साथ फरार चल रही है. पुलिस को चारों की तलाश है.

अब तो पुलिस ने एक कदम आगे बढ़ते हुए चारों पर 25-25 हजार रुपए का इनाम तक घोषित कर दिया है. चारों की तलाश के लिए पुलिस की टीम मुंबई समेत महाराष्ट्र में छापेमारी कर रही है. दरअसल, चारों ने एक सपेरे के साथ मिलकर 14 जुलाई की रात हल्द्वानी के होटल व्यवसायी अंकित चौहान की हत्या कर दी थी. कुल मिलाकर पांचों आरोपियों ने पहले अंकित चौहान को कोल्ड ड्रिंक में कुछ नींद की गोलियां खिलाईं और उसके बाद प्लान के मुताबिक उसे जहरीले किंग कोबरा से डंसवा दिया,‌ जिससे अंकित की मौत हो गई.

इतना ही नहीं सपेरे को अपने साथ करने के लिए माही ने उसके साथ दो बार शारीरिक संबंध भी बनाए थे. वहीं जहरीला सांप लाने के एवज में उसे 10 हजार रुपये भी दिए. पुलिस गिरफ्त में सपेरे ने खुद इस बात का खुलासा किया है. हत्याकांड में शामिल माही समेत चारों आरोपियों की धरपकड़ तेज कर दी गई है.

मिली जानकारी के अनुसार, हत्याकांड की मुख्य आरोपी माही अपने माता-पिता से अलग रहती थी. बताया जा रहा है कि उसने गोरापड़ाव में जो मकान लिया है, वह भी उसे किसी से गिफ्ट मिला हुआ था. स्थानीय निवासियों ने बताया कि माही का चाल-चलन सही नहीं था. उसके घर के बाहर अक्सर महंगी गाड़ियां खड़ी दिखती थीं. वह कई लोगों के साथ आती-जाती भी दिखती थी. उसने अपने बॉयफ्रेंड अंकित को जिस सपेरे से कटवाया, उसे वह अपना गुरु मानने लगी थी और उसने उसके साथ भी शारीरिक संबंध बनाए थे.

कार में मिला था अंकित का शव
नैनीताल जिले के एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि जिस तरह से गाड़ी में अंकित चौहान की लाश मिली थी और कार का एसी ऑन था, तो माना जा रहा था कि एसी की गैस से दम घुटने की वजह से उसकी मौत हुई होगी, लेकिन उसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सांप के जहर से मौत होने की पुष्टि हुई. जिसके बाद जांच की दिशा बदल गई.

खबरें और भी हैं...
संबंधित

छत्तीसगढ़ शासन द्वारा “राइट टू तो एजुकेशन” के तहत...

रायपुर। छत्तीसगढ़ लोक शिक्षण संचालनालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार निःशुल्क एवं अनिवार्य बाल शिक्षा अधिकार अधिनियम (आरटीई) अंतर्गत वर्ष 2022-23 में निजी विद्यालयों...

शराब भट्टी में लगा धक्का तो कर दिया जानलेवा...

भिलाई। शहर में अलग-अलग दारू भट्टी में आए दिन विवाद के मामले सामने आते हैं ताजा मामला सुपेला थाना क्षेत्र के देशी दारू भट्टी...

सावधान! भिलाई में खड़ी कार का शीशा तोड़कर चोरी…...

भिलाई। अगर आप भी कार अपने घर के बाहर खड़ी करते हैं तो यह खबर आपके लिए है जी हां भिलाई में खड़ी कार...

भिलाई निगम क्षेत्र में बकायदारों ने नोटिस के बाद...

भिलाई। भिलाई निगम क्षेत्र में ऐसे संपत्ति करदाता जो मार्च अप्रैल में संपत्ति कर जमा नहीं किए थे, उन्हें नगर निगम अधिनियम 1956 के...

ट्रेंडिंग