शिवनाथ नदी में तुषार के लिए शुरू हुआ बड़ा रेस्क्यू ऑपरेशन: जिस NDRF ने जांजगीर में राहुल को बचाया, वही टीम दुर्ग पहुंची, विधायक वोरा संग पुलिस व प्रशासन के अधिकारी मौके पर डटे

भिलाई। शिवनाथ नदी के महमरा एनीकट में तुषार साहू को डूबे 24 घंटे से ज्यादा वक्त हो गया है। अब तक उसका कोई पता नहीं चल पाया है। तुषार को रेस्क्यू करने के लिए एसडीआरएफ और पुलिस की टीम लगातार हुई है।

अब सर्च ऑपरेशन की जिम्मेदारी एनडीआरएफ ने संभाल ली है। एनडीआरएफ की टीम नदी में उतर गई है और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दी है। एनडीआरएफ की ये वही टीम है जिसने राहुल साहू को जांजगीर चांपा में रेस्क्यू किया था।

पानी के अंदर कैमरा डालने से लेकर कई जरूरी संसाधन के साथ यह टीम पहुंच चुकी है। जो सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। वहीं इस ऑपरेशन के लिए दुर्ग विधायक अरूण वोरा भी डटे हुए हैं। उनके निर्देश पर प्रशासन और पुलिस अधिकारी डटे हुए हैं।

परिवार वाले भी शिवनाथ नदी में पहुंच गए हैं। जो लगातार भगवान से तुषार की सलामती के लिए दुआ कर रहा है। विधायक वोरा का कहना है कि, तुषार की तलाश में एनडीआरएफ की टीम पहुंच चुकी है। मैंने कलेक्टर से बात की थी। शिवनाथ नदी में पुख्ता सुरक्षा इंतजाम हो, इसके लिए निर्देश दिए गए हैं।

क्या हुआ था कल, जानिए
कल शिवनाथ नदी के महमरा एनीकट में पंचशील नगर का रहने वाला तुषार साहू डूब गया। अभी तक तुषार का पता नहीं लगाया जा सका है। तुषार अपने दोस्तों के साथ शिवनाथ नदी आया था।

पांचों दोस्त महमरा एनीकट के ऊपर टहल रहे थे। यूं कहें तो एनीकट पार कर रहे थे। तभी तुषार का पैर फिसला और वह नीचे नदी में गिर गया। बचे 4 दोस्तों ने आसपास के लोगों को आवाज देकर बुलाते रहे लेकिन कोई भी मदद के लिए आगे नहीं है।

घटना देख एक दोस्त घर लौट गया बचे तीन दोस्त बचाने का प्रयास करते रहे। घटना दुर्ग स्थित महमरा डेम का है। बताया जा रहा है कि तुषार एनीकट में उतरकर पार होने का प्रयास कर रहा था।

लेकिन पैर फिसलने से नदी में जा गिरा। अभी तक उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। तुषार दुर्ग स्थित चंद्रशेखर आज़ाद स्कूल में क्लास आठवीं का छात्र है।

खबरें और भी हैं...
संबंधित

छत्तीसगढ़ में साय कैबिनेट के अहम फैसले: छत्तीसगढ़ बेवरेज...

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय की अध्यक्षता में बुधवार को मंत्रालय महानदी भवन में कैबिनेट की बैठक आयोजित की गई। बैठक में...

सीनियर IPS ऑफिसर रतन लाल डांगी बने डॉक्टर: हेमचंद...

रायपुर, दुर्ग। हेमचंद यादव विश्वविद्यालय, दुर्ग के शोधार्थी स्तन लाल डांगी (वरिष्ठ आई. पी. एस) ने आज विश्वविद्यालय के टैगोर हॉल में अपने शोध-प्रबंध...

कैबिनेट बैठक के दौरान मंत्री पद से बृजमोहन अग्रवाल...

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। साय कैबिनेट की बैठक चल रही थी इसी दौरान्बृजमोहन...

नई दिल्ली में रिपब्लिक डे परेड में शामिल कैडेट्स...

अनुशासन, साहस और निस्वार्थ भाव से सेवा के लिए प्रेरित करता है एनसीसी: मुख्यमंत्री विष्णु देव साय रायपुर। नई दिल्ली में रिपब्लिक डे परेड में...

ट्रेंडिंग