छत्तीसगढ़ की सेलिब्रिटी को मिली धमकी: रोडीज की एक्स कंटेस्टेंट निहारिका तिवारी ने उदयपुर की घटना का किया विरोध, गला काट कर जान से मारने की मिली धमकी

रायपुर। अभिनेत्री निहारिका तिवारी को जान से मारने की धमकी मिली है। इंटरनेट मीडिया (इंस्टाग्राम) पर उदयपुर में कन्हैया की हत्या के विरोध में डाले गए एक वीडियो के बाद उन्हें यह धमकी मिली है। निहारिका अभी शूटिंग के लिए इंडोनेशिया में है। उन्होंने वीडियो जारी कर कहा कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है। इस तरह की धमकी से वो नहीं डरने वाली हैं।

रियालिटी शो रोडीज़ की प्रतिभागी रही हैं निहारिका
मिली जानकारी के मुताबिक दंतेवाड़ा की रहने वाली निहारिका तिवारी जो कि रियालिटी शो रोडीज़ की प्रतिभागी रही हैं,उन्होंने इंस्ट्राग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर उदयपुर की घटना पर निंदा ज़ाहिर की थी।

इस पोस्ट के बाद उन्हें इ धमकियां मिलनी शुरू हो गई हैं। ठीक इसी तरह कुम्हारी के एक युवक को भी जान से मारने की धमकी मिली है। हालांकि उसमे दो लोगों की गिरफ़्तारी हुई है।

शूटिंग के सिलसिले में पर हैं इंडोनेशिया में
निहारिका तिवारी एक शूटिंग के सिलसिले में इंडोनेशिया प्रवास पर हैं। निहारिका ने कुछ मीडिया संस्थानों से बात करते हुए उन्हें इस घटना की जानकारी दी है।

उनका कहना है कि इंस्टाग्राम पर कुछ लोग सामाजिक मुद्दों पर खुलकर अपनी बात रखते हैं ,मैंने भी उदयपुर की घटना पर अपनी बात सोशल मीडिया के माध्यम से रखी थी , इसलिए मैंने नूपुर शर्मा का पक्ष नहीं लिया है,केवल दर्जी कन्हैयालाल की हत्या का विरोध किया है।

यूज़र्स ने किया ऐसे कमेंट
कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर निहारिका ने एक वीडियो पोस्ट किया था। खुलेआम कत्ल रहा है, हमारे पीएम को जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं, क्या यह सही है? हम हिंदू शिव का नाम लेकर कभी किसी गला नहीं काटते। यह कभी सुनने में नहीं आया, कि हिंदू ने शिवजी के लिए किसी का हत्या कर दिया हो। हमारे शिवलिंग का मजाक बनाएगा ,तो हमें भी गुस्सा आएगा।

इस पोस्ट के बाद इंस्टाग्राम में निहारिका को कई आईडी से धमकी मिली हैं। कुछ लोगों ने कहा कि, तेरा गला भी इसी तरह ही कटेगा, तू रुक। एक यूजर ने कहा कि, गिनती शुरू कर कर ले। अपने काम पर पर ध्यान दे, वरना लेने के देने पड़ जाएंगे। एक यूजर ने टिप्पणी कि इसे भी 4 कंधो पर लेकर जाओ।

खबरें और भी हैं...
संबंधित

इस मशहूर एक्टर ने किया सुसाइड: घर में संदिग्ध...

डेस्क। टीवी एक्ट्रेस पवित्रा जयराम की मौत के 5 दिन बाद साउथ टीवी इंडस्ट्री से एक और दुखद खबर सामने आई है। खबर ये...

कार्तिक आर्यन पर टूटा दुखों का पहाड़: घाटकोपर होर्डिंग...

डेस्क। 13 मई को मुंबई में घाटकोपर होर्डिंग हादसा हुआ था। इस दर्दनाक हासदे के बारे में अभी तक कोई भूल भी नहीं था...

अपनी नाव डूबा कर…’: भोजपुरी अभिनेत्री ने आत्महत्या से...

नेशनल डेस्क: अभिनेत्री अन्नपूर्णा, जिन्हें अमृता पांडे के नाम से जाना जाता है उन्होंने 27 अप्रैल को बिहार के भागलपुर में अपने अपार्टमेंट में...

अनुपमा फेम रुपाली गांगुली BJP में हुई शामिल: एक्ट्रेस...

डेस्क। अभिनेत्री और टीवी सीरियल 'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली ने बीजेपी में शामिल होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की. उन्होंने कहा...

ट्रेंडिंग