Bhilai Times

रक्षक बना भक्षक: छात्रा की चुपके से बना लिया फोटो और वीडियो, फिर इंस्टाग्राम में फेक ID बना के करने लगा अश्लील पोस्ट… डिलीट करने को लेकर लड़की हाथ-पैर जोड़ गिड़गिड़ाती रही… दरिंदा पुलिस वाला करता रहा ब्लैकमेल, गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

रक्षक बना भक्षक: छात्रा की चुपके से बना लिया फोटो और वीडियो, फिर इंस्टाग्राम में फेक ID बना के करने लगा अश्लील पोस्ट… डिलीट करने को लेकर लड़की हाथ-पैर जोड़ गिड़गिड़ाती रही… दरिंदा पुलिस वाला करता रहा ब्लैकमेल, गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

छात्रा की चुपके से बना लिया फोटो और वीडियो, फिर इंस्टाग्राम में फेक ID बना के करने लगा अश्लील पोस्ट

क्राइम डेस्क। यूपी के बरेली (Bareilly) में कंपटीशन की तैयारी कर रही एक छात्रा को यूपी पुलिस (UP Police) के सिपाही ने इतना बदनाम कर दिया है कि वह किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं रह गई है. सिपाही ने चुपके से छात्रा का वीडियो बना लिया और कुछ फोटो खींच लिया. इसके बाद उसने छात्रा के नाम से इंस्टाग्राम पर फर्जी आईडी बनाई और उसकी अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर उसके सभी फ्रेंड्स और रिलेटिव में वायरल (Viral Video) करके छात्रा के बदनाम कर दिया. इसकी भनक लगते ही छात्रा ने मामले की शिकायत बरेली के एसएसपी से की, जिसके बाद एसएसपी के आदेश पर मुकदमा लिख कर आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे जेल भेजा जा रहा है.

जिस खाकी पर महिलाओं की सुरक्षा की जिम्मेदारी है उसी खाकी वर्दीधारी यूपी पुलिस के सिपाही ने पुलिस महकमे को शर्मसार करने का काम किया है. कंपटीशन की तैयारी कर रही छात्रा का सिपाही हरिओम ने चुपके से वीडियो बना लिया और कुछ फोटो भी खींच लिए. इसके बाद सिपाही ने छात्रा की फोटो लगाकर उसके नाम से इंस्टाग्राम पर एक फर्जी आईडी बना दी. इतना ही नहीं सिपाही छात्रा को ब्लैकमेल करने लगा और उसकी फोटो एडिट करके अश्लील फोटो बनाकर उसके सभी परिजनों और उसके दोस्तों को भेज दिया.

गिड़गिड़ाती रही छात्रा
छात्रा को जब इस बात की जानकारी हुई तो उसने सिपाही के आगे हाथ पैर जोड़े, वह उसके आगे गिड़गिड़ाई कि वो उस इंस्टाग्राम आईडी को डिलीट कर दे, लेकिन सिपाही नहीं माना बल्कि छात्रा को हड़काने लगा. इसके बाद आज छात्रा ने हिम्मत करके मामले की शिकायत बरेली के एसएसपी प्रभाकर चौधरी से की. अपनी तेजतर्रार और साफ छवि के लिए पहचान बनाने वाले एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बिना किसी देरी के सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार करने के आदेश कर दिए. इसके बाद पुलिस ने आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर लिया है.

एसपी ने क्या बताया
एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि, थाना प्रेम नगर में एक कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा की किसी व्यक्ति ने फेक आईडी बना दी थी. उस फेक आईडी पर पोर्नोग्राफी कंटेंट पोस्ट किए गए थे. उस आईडी की साइबर सेल द्वारा जांच की गई तो वह आईडी पुलिस लाइन में तैनात 2021 बैच के सिपाही की है. लड़की द्वारा मिली शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज करके सिपाही को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है.


Related Articles