Bhilai Times

केयर टेकर की क्रूरता: बाल पकड़कर खींचा और फिर लगाया जोरदार थप्पड़… 48 दिन से दो साल का बेटा जुल्म झेलता रहा… CCTV देखकर परिवारवालों के उड़े होश, देखिए हैवानियत का ये वीडियो

केयर टेकर की क्रूरता: बाल पकड़कर खींचा और फिर लगाया जोरदार थप्पड़… 48 दिन से दो साल का बेटा जुल्म झेलता रहा… CCTV देखकर परिवारवालों के उड़े होश, देखिए हैवानियत का ये वीडियो

नई दिल्ली। अगर आप भी अपने बच्चे को अकेले घर में केयर टेकर के हवाले छोड़कर चले जाते हैं तो ये वीडियो आपके लिए है। ये वीडियो उन तमाम मां-बाप के लिए है, जो अपने बच्चे की फिक्र किए बिना अपनी-अपनी जिंदगी में बिजी हैं। ये वीडियो उन अभिभावकों के लिए भी है, जो फुर्सत के चंद लमहों के लिए अपने बच्चों को दूसरे को सौंप कर चले जाते हैं। वायरल वीडियो (Viral Video) में दो साल के मासूम पर केयर टेकर जुल्म कर रही है। दिल दहलाने वाला ये वीडियो मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर से सामने आया है, जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। बच्चे ने 48 दिन तक आया के जुल्म, खौफ और दहशत में जिंदगी गुजारी। जब तबीयत बिगड़ी, तब माता-पिता की आंख खुली। बच्चा अभी भी दहशत में है।

दरअसल माढ़ोताल थाना क्षेत्र अंतर्गत स्टार सिटी में 4 महीने पहले एक परिवार ने चमन नगर निवासी रजनी चौधरी को अपने बच्चे की देखरेख करने के लिए घर पर रखा था। घर पर दो साल के बच्चे की देखभाल करने के लिए कोई नहीं था, क्योंकि मासूम के मां और पिता दोनों नौकरी करते हैं। कुछ दिनों बाद बच्चे की लगातार बिगड़ती हालत को देखते हुए माता पिता को रजनी के व्यवहार पर संदेह हुआ और उन्होंने कमरे में सीसीटीवी कैमरा लगा दिया।

(वीडियो सोर्स – active_abhi)
बच्चे की आंतों में हो गई थी सूजन
कुछ दिन पहले जब मासूम काफी कमजोर नजर आया और उसे डॉक्टर के पास ले जाकर जांच कराई गई तो डॉक्टर ने बच्चे की आंतों में सूजन होने की जानकारी दी और बच्चे के गुमसुम रहने के पीछे किसी तरह की प्रताड़ना की आशंका जताई।

माता-पिता ने जब घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की तो उसमें रजनी चौधरी मासूम के साथ हैवानियत करती दिखी। केयर टेकर रजनी कभी मासूम के बाल पकड़कर उसे खींचती है तो कभी उसका गला पकड़कर उसको उठाती है और मासूम को जोरदार थप्पड़ भी मारती है। घटना का पता लगते ही मासूम के माता पिता ने रजनी चौधरी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा। जिसके बाद पुलिस ने तत्काल रजनी चौधरी के घर जाकर उसे गिरफ्तार कर लिया और धारा 308 के तहत प्रकरण दर्ज कर रजनी को जेल भेज दिया।


Related Articles