Bhilai Times

CG – प्यार में तीन लोगों ने गंवाई जान: 2 प्रेमियों की एक ही प्रेमिका, पहले युवक, फिर नाबालिग लड़की उसके बाद दूसरे प्रेमी ने किया सुसाइड, पढ़िए ये लव ट्रायंगल स्टोरी

CG – प्यार में तीन लोगों ने गंवाई जान: 2 प्रेमियों की एक ही प्रेमिका, पहले युवक, फिर नाबालिग लड़की उसके बाद दूसरे प्रेमी ने किया सुसाइड, पढ़िए ये लव ट्रायंगल स्टोरी

प्यार में तीन लोगों ने गंवाई जान

रायपुर। छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में लव ट्रायंगल का अजब गजब मामला सामने आया है। पहले नाबालिक लड़के ने फिर नाबालिक लड़की ने उसके बाद लड़की के एक प्रेमी ने आत्महत्या कर ली है। इस प्यार के मामले में दो लड़के एक ही लड़की से प्यार करते थे। लेकिन लड़की उस युवक से प्यार करती थी, जिसने 40 दिन पहले फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मामला लखनपुर और उदयपुर थाना क्षेत्रों का है।

जानकारी के मुताबिक, लखनपुर थाना क्षेत्र के कुन्नी चौकी अंतर्गत ग्राम करियाछापर निवासी 19 वर्षीय एक युवक ने डेढ़ महीने पहले फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उसका प्रेम प्रसंग उदयपुर थाना क्षेत्र के ग्राम कुमडेवा निवासी 14 वर्षीय एक नाबालिग से चल रहा था। दोनों परिवारों को उनका मिलना-जुलना पसंद नहीं था, जिससे निराश होकर युवक ने करीब डेढ़ महीने पहले आत्महत्या कर ली थी।

युवक के आत्महत्या करने के बाद से नाबालिग भी गुमसुम रहने लगी थी। वो ठीक से किसी से बात भी नहीं करती थी। घरवालों ने समझाने-बुझाने की काफी कोशिश की, लेकिन उस पर इसका कोई असर नहीं पड़ रहा था। परिजनों ने सोचा कि कुछ दिनों के बाद वो खुद ही हालातों से उबर जाएगी, लेकिन 8 जून को लड़की ने आम के पेड़ पर अपने दुपट्टे से फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली।

खाना खाने के बाद नाबालिग ने परिजनों से कहा कि वो टहलने के लिए जा रही है, जब वो काफी देर तक घर वापस नहीं लौटी, तो परिवार वालों ने उसे ढूंढना शुरू किया। गांव में वो कहीं नहीं मिली। घर के पीछे जाकर देखने पर उसका शव फांसी के फंदे से लटकता हुआ मिला। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को फांसी के फंदे से उतारा और पोस्टमॉर्टम करवाकर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया।

वहीं लड़की के सुसाइड करने के बाद उससे प्रेम करने वाले एक अन्य युवक ने भी 9 जून को महुआ के पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 19 वर्षीय युवक अभय सिंह उदयपुर थाना क्षेत्र के कुमडेवा के महुआपारा का रहने वाला था। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाकर जांच में जुट गई है। आशंका है कि नाबालिग की मौत के बाद एकतरफा प्यार में अभय ने भी फांसी लगा ली।


Related Articles