Bhilai Times

हाई टेंसन टावर में हाइ वोलटेज ड्रामा: पत्नी के लिए बन गया शोले का वीरू; ससुराल वाले पत्नी को साथ ले जाने नहीं दिए तो चढ़ गया‌ टावर पर… दुर्ग पुलिस ने उतारा

हाई टेंसन टावर में हाइ वोलटेज ड्रामा: पत्नी के लिए बन गया शोले का वीरू; ससुराल वाले पत्नी को साथ ले जाने नहीं दिए तो चढ़ गया‌ टावर पर… दुर्ग पुलिस ने उतारा

भिलाई। ग्राम गनियारी भिलाई तीन में बड़ी घटना टल गई, या ये कहे भिलाई तीन पुलिस ने बड़ी सूझ-बूझ के साथ परिस्थिति को संभाला और घटना को टाल दिया। जी हाँ आपने सही पढ़ा… दरहसल एक युवक अपनी पत्नी को लेने उसके घर पंहुचा। ससुराल वाले पत्नी को उसके साथ ले जाने से मना कर रहे थे। परेशान युवक ने बिजली के हाई टेंसन टावर में चढ़ गया और हाइ वोलटेज ड्रामा करने लगा। खबर लगने पर टीआई मनीष शर्मा अपनी टीम के साथ घटनस्थल पहुचे और टावर में चढ़े युवक को काफी समझाइश देकर टावर से नीचे उतारा।

भिलाई तीन पुलिस ने बताया कि ग्राम खरोरा रायपुर निवासी होरीलाल पारधी की पत्नी भारती का गनियारी पारधी मोहल्ला में मायका है। तीन माह से यहां आकर रुकी हुई है। होरीलाल उसे ससुराल ले जाने आया था लेकिन परिजनों ने मारपीट करने का आरोप लगाकर भारती को उसके साथ भेजने से इनकार कर दिया। जिससे परेशान होकर युवक मंगलवार की सुबह 8 बजे 75 फिट बिजली टावर में चढ़ गया। ग्रामीणों ने उसे देख पुलिस को घटना की जानकारों दी। होरीलाल 70 फिट तक चढ़ चुका था और टावर की ऊँचाई छूने में सिर्फ 5 फिट ही बचा था। पुलिस ने युवक को बड़े प्यार से समझाइश देकर 45 मिनट में नीचे उतारा और उसकी पत्नी को साथ ले जाने में मदद करने का आश्वाशन दिया।

उसके बाद होरीलाल को टॉवर से नीचे उतारा गया। इधर होरीलाल को टावर में चढ़े देख लोगो की आंखे फ़टी रह गई। पत्नी भारती को भी जानकारी दी गई थी। समय पर पुलिस युवक को समझाइश देकर नीचे उतारा नही तो बड़ी घटना हो सकती थी। दोनो का एक बच्चा भी है। गाँव मे इस तरह के घटना होने से क्या करे क्या न करे ये लोगो को समझ नही आ राह था। मगर भिलाई तीन पुलिस ने तुरंत पहुचकर सब व्यवस्थित किया औऱ युवक की जान बच गई। टीआई मनीष शर्मा ने बताया कि सूचना पर मौके पर पहुचे थे। युवक के ससुराल वाले पत्नी को घर ले जाने नही दे रहे थे। जिससे परेशान होकर टावर में चढ़ गया था। जिसे सुरक्षित टावर से उतार लिया गया है। इसमें भिलाई तीन पुलिस टीम का अहम योगदान रहा है।


Related Articles