Bhilai Times

CG में 3 दोस्त ब्लू वॉटर में डूबे: नहाने के दौरान हुआ बड़ा हादसा, काफी मशक्कत के बाद तीनों के शव पानी से निकाले गए

CG में 3 दोस्त ब्लू वॉटर में डूबे: नहाने के दौरान हुआ बड़ा हादसा, काफी मशक्कत के बाद तीनों के शव पानी से निकाले गए

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बड़ा हादसा हुआ है। यहां माना स्थित ब्लू वाटर खदान में 3 युवकों के डूबने से मौत हो गई। यह तीनों रविवार की छुट्टी इंजॉय करने के लिए ब्लू वाटर खदान में गए हुए थे। इस दौरान पानी से भरी खदान में जाकर तीनों डूब गए। घटना की सूचना मिलने पर SDRF की टीम ने रविवार को 2 शव बरामद किए थे और आज सुबह तीसरे युवक का भी शव बरामद कर लिया गया है। बता दें, आज सुबह रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर मोहम्मद नदीम के शव को शव को बरामद किया। यह पूरा मामला माना थाना इलाके का है।

मिली जानकारी के मुताबिक, बिरगांव क्षेत्र के गाजीनगर से तीन युवक नदीम अंसारी, शाहाबाज अंसारी और फैजल अंसारी घूमने के लिए माना स्थित ब्लू वॉटर आये थे। इस दौरान तीनों युवक नहाने के लिए ब्लू वॉटर में उतरे। तभी तीनों गहरे पानी मे समा गए। आसपास के लोगों ने डूबते हुए उन्हें देखा तो इसकी सूचना माना पुलिस को की।

पुलिस व गोताखोर की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू शुरू किया गया। रेस्क्यू टीम ने दो की बॉडी को रविवार की देर शाम पानी से निकाल लिया। वहीं, एक अन्य की बॉडी को आज सुबह गहरे पानी से निकाला गया। पुलिस तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


Related Articles