Bhilai Times

भीषण सड़क हादसा: बस पलटने से छात्र समेत 8 लोगों की मौत… 20 से ज्यादा लोग हुए घायल… कई की हालत गंभीर

भीषण सड़क हादसा: बस पलटने से छात्र समेत 8 लोगों की मौत… 20 से ज्यादा लोग हुए घायल… कई की हालत गंभीर

बेंगलुरु: कर्नाटक में एक बड़ी दुर्घटना सामने आई है. यहां के तुमकुर जिले में पावागड़ा के पास बस के पलटने से 8 लोगों की मौत हो गई और 20 से अधिक गंभीर रूप से घायल हो गए. इनमें कुछ छात्र भी शामिल है. तुमकुर पुलिस ने घटना की पुष्टि की है.

दुर्घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने प्राथमिक जांच के बाद बताया कि ड्राइवर द्वारा बस पर नियंत्रण खो देने के कारण यह हादसा हुआ. बस में 60 के करीब यात्री सवार थे. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि 20 घायलों में से 8 को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मरने वाले और घायलों में कुछ विद्यार्थी भी शामिल हैं.

इससे पहले बीते मंगलवार को कर्नाटक के विजयनगर जिले के बनवीकल्लू में राष्ट्रीय राजमार्ग 50 पर एक वाहन पलट गया था. इस दुर्घटना में 5 लोगों की मौत हो गई थी और 9 लोग घायल हो गए थे. मृतकों में 4 महिलाएं शामिल थीं. वाहन में सवार सभी यात्री रामेश्वरम जा रहे थे.

बीते सप्ताह कलबुर्गी में भी एक सड़क हादसा हुआ था, जब एक कार पेड़ से टकरा गई थी. इस दुर्घटना में 5 लोगों की मौत हो गई थी. पुलिस के अनुसारहादसे में जान गंवाने वाले सभी मृतक महाराष्ट्र के अमहदनगर के रहने वाले थे और गनगपुर के दत्तात्रेय मंदिर से दर्शन कर लौट रहे थे.


Related Articles