CG – नाबालिग छात्रा का अपहरण कर रेप: घूम कर लौट रही स्कूली छात्रा का किया अपहरण… 3 तीन दिनों तक बंधक बनाकर किया दुष्कर्म… फिर बीच रस्ते छोड़कर हुआ फरार

बलरामपुर। छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में एक दसवीं क्लास की नाबालिक छात्रा का अपहरण कर उसे बंधक बनाकर रेप किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने इस वारदात के मुख्य आरोपी व उसके साथी को अंबिकापुर से गिरफ्तार किया हैं।

पूरा घटनाक्रम बलरामपुर जिला के कोतवाली थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि बलरामपुर के ग्रामीण क्षेत्र में रहने वाली एक नाबालिक किशोरी अपहरण और दुष्कर्म की शिकार हुई हैं। पुलिस की माने तो स्कूल में पढ़ने वाली ये किशोरी 9 जून को अपने दादाजी के घर घुमने गयी हुई थी।

यहां से 14 जून को वह बस से वापस अपने गांव लौट रही थी, तभी उसके परिचित विजय कोड़ाकू नामक युवक ने उसे कॉल कर उसकी जानकारी ली। किशोरी ने बस से अपने गांव लौटने की जानकारी दी, तब आरोपी युवक ने बाइक से उसके गांव तक छोड़ने की बात कहकर उसे बीच रास्ते में ही बस से उतार उतार लिया गया।

इसके बाद आरोपी ने किशोरी को अपने सूने मकान में ले जाकर उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश करने लगा। इस घटना से सहमी किशोरी ने आरोपी विजय के मोबाइल से अपने पिता को घटना की जानकारी दे दी। युवक को इस बात की जानकारी लगते ही वह किशोरी को जबरन अपने साथ लेकर अंबिकापुर ले गया।

यहां उसने अपने साथी प्रमोद के घर पर किशोरी को रखकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। तीन दिन तक बंधक बनाये जाने के बाद 17 जून को आरोपी ने किशोरी को रात के वक्त बीच रास्ते में छोड़कर फरार हो गया। इस घटना से सहमी किशोरी ने घर ना जाकर गांव के स्कूल में सारी रात बिताई।

दूसरे दिन सुबह जब गांव के लोगों ने इस बात की जानकारी पीड़ित किशोरी के परिजनों को दी, तब परिजन उसके पास पहुंचे। किशोरी की आप बीती सुनने के बाद परिजनों ने इस घटना की रिपोर्ट कोतवाली थाना में दर्ज करायी गयी।

इसके बाद पुलिस टीम ने एसपी के निर्देश पर देर रात ही छापामार कार्रवाई कर विजय कोड़ाकू और उसके साथी प्रमोद को अंबिकापुर से गिरफ्तार कर लिया गया हैं। दोनों आरोपियों के खिलाफ अपहरण,दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर पुलिस ने न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया हैं।

खबरें और भी हैं...
संबंधित

बिलासपुर पुलिस ने अंतरराज्यीय गांजा और मवेशी तस्कर गैंग...

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर में पुलिस ने अंतरराज्यीय गांजा और मवेशी तस्करी करने वाले हथियारबंद संगठित अपराध के तस्करों पर कड़ा प्रहार किया...

CG – गेम की लत ने ले ली जान:...

गेम की लत ने ले ली जान डेस्क। छत्तीसगढ़ के जगदलपुर जिले से मोबाइल गेम की‌‌ लत‌ की‌ वजह से एक बच्चे के सुसाइड का...

दुर्ग में 19 साल की लड़की ने किया सुसाइड:...

दुर्ग। दुर्ग में एक युवती ने खुद को आग लगाकर आत्महत्या कर लिया हैं। बताया जा रहा है कि, नंदनी थाना क्षेत्र के गोढ़ी...

CG – एक लड़की के लिए भिड़े 2 युवक:...

एक लड़की के लिए भिड़े 2 युवक रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में कॉलेज में गर्लफ्रेंड को लेकर हुए विवाद को लेकर युवकों के दो...

ट्रेंडिंग