जोगी नगर दुर्ग के लोगों को बड़ी राहत: सैकड़ों परिवार को किया जा रहा था विस्थापन, विधायक वोरा के पास पहुंचे लोग, कमिश्नर से वोरा ने कहा-जहां रहते हैं, वहीं का पट्‌टा दें

भिलाई। विधायक अरुण वोरा ने एसडीएम विनय पोयाम और निगम कमिश्नर हरेश मंडावी से कहा है कि वार्ड 49 जोगी नगर के रहवासियों को दूसरी जगह विस्थापित न किया जाए। जोगी नगर के निवासी जिस जगह पर निवास करते हैंए उन्हें उसी भूमि का पट्टा दिया जाए। वोरा ने शनिवार को कलेक्टर डॉ सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे से भी कहा है कि तालाब के किनारे 40.50 साल से बसे लोग पट्टे की मांग कर रहे हैं। उन सभी लोगों ने पट्टे देने की मांग करते हुए आवेदन किया है।

सभी के आवेदनों को ध्यान में रखते हुए पट्टे का यथाशीघ्र वितरण किया जाए। इससे पहले आज सुबह वार्ड 49 जोगी नगर के नागरिकों ने पार्षद भास्कर कुंडले के साख वोरा निवास पहुंचकर विधायक अरुण वोरा से मुलाकात की। नागरिकों ने कहा कि उन्हें दूसरी जगह विस्थापित न किया जाए। जिस जगह पर उनका निवास है, उन्हें वहीं पर रहने दिया जाए और पट्टा भी दिया जाए। वोरा ने नागरिकों की मांग सुनने के बाद एसडीएम और निगम कमिश्नर को जोगी नगर के नागरिकों को दूसरी जगह विस्थापित न करने के निर्देश दिये हैं।

नगर निगम ने कई स्लम बस्तियों के नागरिकों को नोटिस जारी की है। आवासीय योजना के तहत स्लम एरिया में रहने वाले लोगों को पक्के आवास देने नोटिस जारी करते हुए वर्तमान झुग्गी बस्ती को खाली करने कहा गया है। जोगी नगर के लोगों को भी नोटिस जारी की गई है। इसी के बाद लोग वोरा निवास पहुंचे और विधायक से अनुरोध किया कि उन्हें उसी जगह पर रहने दिया जाए। साथ ही पट्टा भी दिया जाए।

खबरें और भी हैं...
संबंधित

रायपुर लोकसभा में 38 अभ्यर्थी मैदान में: सुबह 7...

रायपुर। रायपुर लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत 7 मई की सुबह 7 बजे से मतदान शुरू होगा। मतदान की समाप्ति 6 बजे शाम को...

हॉकी हब राजनांदगांव से एक और प्लेयर का सिलेक्शन:...

राजनांदगांव। हॉकी नर्सरी राजनांदगांव (छत्तीसगढ़) की कु.अनिशा साहू का चयन ब्रेडा नीदरलैंड में 18 मई से 31 मई 2024 तक आयोजित है। टूर ऑफ...

कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र साहू का डोर टू डोर जनसम्पर्क...

दुर्ग। प्रचार प्रसार का दौर पांच मई को संध्या पांच बजे खत्म हो गया इसके बाद छह मई को डोर टू डोर जनसंपर्क कांग्रेस...

BSP में एक और हादसा: पैनल बैठाने का चल...

भिलाई। भिलाई स्टील प्लांट के SMS 3 में शनिवार-रविवार की देर रात भीषण आग लग गई थी। आग लगने से वहां अफरा तफरी मच...

ट्रेंडिंग