Bhilai Times

ब्रेकिंग: अकेली रहती थी युवती, बोरे में बंद गटर में मिली लाश…स्टेशन मरोदा में मिली‌ लाश से इलाके में मिली सनसनी, पुलिस करेगी जांच

ब्रेकिंग: अकेली रहती थी युवती, बोरे में बंद गटर में मिली लाश…स्टेशन मरोदा में मिली‌ लाश से इलाके में मिली सनसनी, पुलिस करेगी जांच

भिलाई। छत्तीसगढ़ के दुर्ग में बन्द बोरी में एक युवती की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुची पुलिस ने शव का शिनाख्त करने के बाद परिजनों को सूचना दी गई। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है। नेवई पुलिस ने बताया कि सुलभ शौचालय के गटर के पास निगम का कर्मी सफाई करने पहुचा था।

सामने एक बंद बोरा दिखा जिसे खोलने पर युवती के हाथ पैर को मोड़कर उसमें डाला गया था। युवती का नाम भावना साहू 40 वर्ष जो ग्राम गुरुर जिला बालोद की रहने वाली है। जो नेवई स्थित स्टेशन मरोदा में 3-4 वर्षों से निवास करती थी। बीते 3 दिनों से मोहल्ले से लापता थी। जब पुलिस को शव मिला तब आसपास के लोगो से पूछताछ करने पर ही शिनाख्त हो पाया है।

पुलिस को संदेह है कि लाश करीब 1 सप्ताह भर पहले का होना बताया है। घटनास्थल फ़ॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी पहुची थी। युवती के सिर पर सहित अन्य हिस्सों पर गंभीर चोट के निशान मिले है। बताया जा रहा है कि युवती ही हत्या कर उसकी लाश को बोरे में बंद कर फेंक कर आरोपी मौके से फरार हो गए होंगे। युवती यहां रहकर क्या करती थी। इसके बारे में जानकारी नही मिल पाई है।

मृतका अकेली रहा करती थी। नेवई टीआई ममता अली शर्मा ने बताया कि शव का पीएम होने के बाद ही पूरी तरफ स्पष्ट हो पायेगा। शरीर के कई हिस्सों में चोट है। रिपोर्ट आने के बाद धारा जुड़ेगा।


Related Articles