Bhilai Times

डिप्टी CM के बेटे की कार का जोरदार एक्सीडेंट, हादसे में बाल-बाल बचे

डिप्टी CM के बेटे की कार का जोरदार एक्सीडेंट, हादसे में बाल-बाल बचे

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है। जालौन में आलमपुर बाईपास के करीब हुए इस हादसे में डिप्टी सीएम के बेटे बाल-बाल बच गए। योगेश कुमार मौर्य अपनी फॉर्च्यूनर गाड़ी से जा रहे थे। इस बीच उनकी फॉर्च्यूनर और ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर हो गई। सूचना के बाद मौके पर कालपी कोतवाली पुलिस पहुंच गई है।

बेटे के कार एक्सीडेंट की खबर के बाद डिप्टी सीएम ने फोन पर उनका हालचाल लिया। इसके बाद उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि मां पीतांबरा की असीम अनुकंपा एवं आप सभी के आशीर्वाद से पुत्र योगेश कुमार मौर्य पूर्ण रूप से स्वस्थ है। डॉक्टरों के परामर्श से कुछ देर में फिर से मां पितांबरा के दर्शन और पूजन के लिए प्रस्थान करेंगे।

बता दें कि शुक्रवार को ही केशव प्रसाद मौर्य ने दूसरी बार डिप्टी सीएम पद की शपथ ली थी। केशव प्रसाद मौर्य सिराथू विधानसभा सीट पर सपा प्रत्याशी पल्लवी पटेल से हार गए थे। हालांकि पार्टी ने उन पर फिर से भरोसा जताते हुए डिप्टी सीएम की कमान सौंपी है।

संघ की पृष्ठभूमि से आने वाले केशव प्रसाद मौर्य विश्व हिंदू परिषद से भी लंबे अर्से तक जुड़ रहे हैं। सबसे बड़ी बात ये है कि केशव प्रसाद मौर्य के प्रदेश अध्यक्ष रहने के दौरान 2017 में बीजेपी को प्रचंड बहुमत मिला था। उनका नाम सीएम की रेस में था, हालांकि बाद में पार्टी ने योगी आदित्यनाथ के नाम पर मुहर लगाई थी।

आज नई कैबिनेट की पहली बैठक हुई
शनिवार को नई कैबिनेट के साथ पहली बैठक की। इस बैठक में योगी मंत्रिमंडल ने बड़ा फैसला किया। कोरोना काल में शुरू की गई फ्री राशन योजना को तीन महीने के लिए बढ़ा गया है। बैठक के बाद केशव मौर्य ने कहा कि 15 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन देना जनता की सेवा है। हम संकल्प पत्र के हर वादे को पूरा करेंगे। 2024 में 75 से अधिक लोकसभा सीटें जीतने के संकल्प के साथ काम करेंगे।


Related Articles