Bhilai Times

पापा को प्लांट छोड़ने जा रही बेटी को कैप्शूल ट्रक ने रौंदा: आक्रोशित ग्रामीणों ने कर दिया चक्काजाम, पुलिस ने शांत कराया मामला

पापा को प्लांट छोड़ने जा रही बेटी को कैप्शूल ट्रक ने रौंदा: आक्रोशित ग्रामीणों ने कर दिया चक्काजाम, पुलिस ने शांत कराया मामला

भिलाई। शहर में भारी वाहनों से सड़क हादसों के मामले आए दिन बढ़ते जा रहे है। इन हादसों में कई लोगो की जान जा चुकी है। ऐसा ही एक बड़ा हादसा शनिवार सुबह भिलाई-3 के नजदीक सोमनी गांव में हो गया। यहां एक कैपशूल ट्रक की चपेट में आने से स्कूटी सवार युवती की मौत हो गई। मृतका पायल साहू (18 वर्ष) पिता अशोक साहू नजदीक के डुंडेरा की रहने वाली है। वह अपने पिता को एनएसपीसीएल पावर प्लांट में ड्यूटी पर छोड़ने जा रही थी। हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया। यह मामला भिलाई तीन थाने का है।

  • मिली जानकारी के अनुसार पायल साहू 12वी की छात्र है, उसके पिता डुंडेरा निवासी अशोक साहू सोमनी से लगे एनएसपीसीएल पावर प्लांट में वाहन चालक है।
  • सुबह करीबन साढ़े 9 बजे पायल अपने पिता अशोक साहू को जूपिटर वाहन सीजी 07 बीटी 6672 में कार्यस्थल छोड़ने जा रही थी।
  • इसी दौरान पावर प्लांट के राखड़ बांध से निकलने वाली केपशूल ट्रक सीजी 07 बीपी 8495 ने जूपिटर वाहन में सवार पिता व पुत्री को अपने चपेट में ले लिया।

इस हादसे में पायल साहू की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसके पिता को सामान्य चोटें आई है। घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। वहीं घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश है और भारी वाहनों की यहां से आवाजाही रोकने के लिए सड़क पर बैठ गए। सूचना पर पहुंची पुरानी भिलाई थाने की पुलिस पहुंचकर ग्रामीणों को चक्काजाम खत्म करने समझाइश देती रही। लगभग ढाई घंटे के बाद सीएसपी छावनी कौशलेंद्र देव पटेल मौके पर पहुंचे। उन्होंने पीड़ित परिवार को यथासंभव मदद दिलाने का आश्वासन दिया तब जाकर दोपहर 12 बजे के आसपास चक्काजाम खत्म हुआ। मौके पर ट्रैफिक एएसपी विश्वास चन्द्राकर, डीएसपी गुरजीत, सीएसपी कौशलेन्द्र पटेल, निरीक्षक मनीष शर्मा, वीरेन्द्र श्रीवास्तव, त्रिनाथ त्रिपाठी, वार्ड पार्षद तुषान्त वर्मा समेत ग्रमीण मौजूद थे।


Related Articles