Bhilai Times

भिलाई में सिविल इंजीनियर ने लगाई फांसी: प्राइवेट कंपनी में सुपरवाइजर का काम करने वाले युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या… सुसाइड नोट भी मिला

भिलाई में सिविल इंजीनियर ने लगाई फांसी: प्राइवेट कंपनी में सुपरवाइजर का काम करने वाले युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या… सुसाइड नोट भी मिला

भिलाई। सिविल इंजीनियर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है। खबर लगने पर मौके पर पहुची पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे पीएम के लिए भेज दिया गया है। घटना के समय कमरे का दरवाजा भीतर से बंद था। पुलिस ने पहले खिड़की से देखा उसके बाद दरवाजा मो तोड़कर कमरे के भीतर प्रवेश किया।इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

उतई पुलिस ने बताया की चौहान टाउन भिलाई निवासी शशि कुमार पटले (28 वर्ष) अपने मामा के लड़के के साथ रहता था। जलावर्धन योजना की ठेका कंपनी एफ एस टी पी नामक प्राइवेट कंपनी में फील्ड सुपरवाइजर के रूप में कार्यरत था। इनका आफिस ग्राम पतोरा में है। दोपहर को शशि ने फांसी लगाकर आत्हत्या कर लिया।

घटना स्थल से एक सुसायडल नोट भी पुलिस को मिला है। जिसमे आत्महत्या स्वयं की परेशानी से घातक कदम उठाने की बात कही गई है। मौत के बाद किसी को भी परेशान ना करने की भी बात नोट में उल्लेख है। मृतक बीई करने के बाद उक्त कंपनी में प्राईवेट काम करता था। जांच अधिकारी केएल गौर ने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुची टीम ने पहले खिड़की से देखा युवक फांसी पर लटका था। दरवाजे को भीतर से बंद कर दिया गया था। उसे तोड़कर भीतर प्रवेश किया गया। सुसायडल नोट भी बरामद हुआ है। उस मे किसी का नाम नही लिखा है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।


Related Articles