Bhilai Times

भिलाई-दुर्ग के बाजारों में चेंबर ऑफ कॉमर्स चलाएगा “खुशियां मिलती है बाजारों में” अभियान: प्रदेश अध्यक्ष अमर परवानी ने पदाधिकारियों के काम की तारीफ कर थपथपाई पीठ

भिलाई-दुर्ग के बाजारों में चेंबर ऑफ कॉमर्स चलाएगा “खुशियां मिलती है बाजारों में” अभियान: प्रदेश अध्यक्ष अमर परवानी ने पदाधिकारियों के काम की तारीफ कर थपथपाई पीठ

रायपुर, भिलाई। छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इण्डस्ट्रीज के प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी के जन्मदिन पर आयोजित चेम्बर सदस्यता दिवस के अवसर पर भिलाई इकाई की टीम कार्यक्रम में शामिल हुई। चेम्बर के प्रदेश महामंत्री अजय भसीन एवं भिलाई चेम्बर के अध्यक्ष गारगी शंकर मिश्र के नेतृत्व में भिलाई की टीम के सदस्यों ने प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी का पुष्पमाला पहनाकर अभिनंदन किया।

इस दौरान भसीन ने पारवानी की कार्यकुशलता और नेतृत्व करने की  क्षमता, सरल स्वभाव को व्यापारी बन्धुओ के लिए आदर्श बताया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में चेम्बर को अधिक मजबूती से उच्चतम आयाम दिलाने में आपकी भूमिका सदैव स्मरणीय रहेगी। इस दौरान श्री पारवानी ने भिलाई चेम्बर  की  टीम  को प्रदेश की सबसे अव्वल सक्रिय रूप से व्यापारियों के हित काम करने वाली टीम से नवाजा। 

भेंट के दौरान भसीन ने श्री पारवानी को जानकारी देते हुए बताया कि भिलाई चेम्बर स्थानीय बाजारों में “खुशियां  मिलती हैं  बाजारों में हर समय हर पल साथ  होगें आपके  त्योहारों में ” मुहिम चलाने जा रहा है। जिस पर पारवानी ने इस मुहिम के लिए भिलाई चेम्बर की टीम का उत्साहवर्धन किया और जागरूकता अभियान के लिए  ढेर सारी शुभकामनाएँ दी। वहीं महिला चेम्बर द्वारा नवरात्र पर्व पर शांति नगर दशहरा मैदान में डांडिया नाईट्स, पांरपरिक रास गरबा मनाने जा रहा है की भी जानकारी दी गई।

इस दौरान मुख्य रूप से महेश बंसल, जे.पी.गुप्ता, मनोज बक्त्यानी, चिन्ना राव, राकेश मल्होत्रा, शिवराज शर्मा, शंकर सचदेव, सतीश बाघमर, मनीष अग्रवाल, मनोहर कृष्णानी, उत्तम जैन, दिलीप केशरवानी, हेमंत अरोरा, विनय सिंह, राम ओबेराय, नरेश वासवानी, प्रेमरतन गहलोत, राजकुमार जायसवाल, पवन जिंदल, प्रेम ठकवानी, सरमद ईमाम, मनोज माखीजा, आदित्य शुक्ला उपस्थित रहे। उक्त जानकारी सुनील मिश्रा ने दी।


Related Articles