बंद कमरे में मिला भाई-बहन का शव, दोनों के हाथों पर कट के निशान; इलाके में फैली सनसनी

बंद कमरे में मिला भाई-बहन का शव

उज्जैन। उज्जैन के केडी गेट स्थित सैफी बाखल के एक घर में भाई-बहन के शव मिले हैं। सबसे पहले शवों को उनकी मां ने देखा और मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया। कमरे में शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई और घर के बाहर भीड़ जमा हो गई। पुलिस के मुताबिक, दोनों के हाथों पर धारदार वस्तु से कट के निशान मिले हैं और सुसाइड नोट भी मिला है।

सु्साइड नोट में युवक की आंखों के उपचार नहीं करवाने की बात लिखी है। जहरीला पदार्थ की डिब्बी भी मिली है। दोनों के पिता सालों से कुवैत में रहकर व्यापार करते हैं। मां नमाज के लिए जाने लगी तो उसने पुत्र व पुत्री अचेत अवस्था में पड़े दिखाई दिए। पुलिस व फारेंसिक एक्सपर्ट जांच में जुटी है। पुलिस को आत्महत्या की आशंका है।

जीवाजीगंज पुलिस ने बताया कि सूचना मिली थी कि केडी गेट स्थित सैफी बाखल में रहने वाले ताहिर पुत्र सादिक हुसैन बादशाह व उसकी बहन जेहरा का शव कमरे में मिला है। इस पर टीआइ नरेंद्र परिहार व टीम मौके पर पहुंची थी। युवक व युवती अपनी मां फातिमा के साथ बाखल में रहते थे। उनके पिता सादिक हुसैन सालों से कुवैत में रहकर व्यापार कर रहे हैं।

रहवासियों ने पुलिस को बताया कि युवक को आंखों की बीमारी थी। उसे कम दिखाई देता था। जबकि उसकी बहन भी काफी तनाव में रहती थी। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें उसने आंखों का उपचार नहीं करवाने का जिक्र भी किया है। इसके अलावा जहरीला पदार्थ भी कमरे से मिला है।

पुलिस ने बताया कि भाई-बहनों के हाथों पर कट के निशान मिले हैं। दोनों के हाथों पर घाव गहरे है। मगर कमरे में कहीं खून नहीं मिला है। दोनों के शरीर भी पूरी तरह पीले पड़ गए हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

खबरें और भी हैं...
संबंधित

15 अप्रैल को नामांकन भरेंगे दुर्ग लोकसभा प्रत्याशी राजेंद्र...

दुर्ग। 7 मई को होने जा रहे मतदान के लिए दुर्ग लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र साहू कल यानी 15 अप्रैल को अपना नामांकन...

कांग्रेस की आमसभा के दौरान PM मोदी के खिलाफ...

बिलासपुर। मस्तूरी क्षेत्र के भदौरा में कांग्रेस के एनएसयूआइ के राष्ट्रीय प्रभारी व राष्ट्रीय प्रवक्ता कन्हैया कुमार की सभा के बाद मीडिया से चर्चा...

दुर्ग में डायल 112 पर बदमाशों का हमला: अकेले...

दुर्ग। दुर्ग में पुलिस के ऊपर हमला करने वाले चार आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े है। चारों के खिलाफ धारा IPC की धारा 294,...

CG – पत्नी का था अफेयर, गुस्से में पति...

पत्नी का था अफेयर, गुस्से में पति ने प्रेमी को दी दर्दनाक मौत क्राइम डेस्क। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक युवक की हत्या का...

ट्रेंडिंग