Bhilai Times

BSP में ट्रांसपोर्टरों के बीच विवाद: पूर्व पार्षद ट्रांसपोर्टर और भाई पर तलवार लहराने और रिवॉल्वर तानने का आरोप…भठ्ठी थाने में केस दर्ज

BSP में ट्रांसपोर्टरों के बीच विवाद: पूर्व पार्षद ट्रांसपोर्टर और भाई पर तलवार लहराने और रिवॉल्वर तानने का आरोप…भठ्ठी थाने में केस दर्ज

भिलाई। भिलाई स्टील प्लांट में जबरदस्त बवाल हो गया। बवाल ट्रांसपोर्टरों के दो पक्षों में हुआ है। आरोप है कि विवाद इतना हो गया कि एक पक्ष ने रिवॉल्वर तक तान दी और तलवार लहरा दिए। पुलिस ने ऐसा करने वाले पूर्व पार्षद देवेंद्र यादव और उसके भाई भूपेंद्र यादव के खिलाफ कार्रवाई की है।

दोनों के खिलाफ धारा-294, 506 और आर्म्स एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध किया है। भट्‌ठी थाने की पुलिस ने बताया कि बीएसपी गेट 4 में गुरुवार की सुबह एचटीसी ट्रांसपोर्टर और भूपेन्द्र ट्रासंपोर्ट के मध्य ट्रक ट्रेलर खड़ी करने को लेकर जमकर विवाद हो गया।

विवाद इतना बढ़ गया कि तलवार व रिवाल्वर तक तन गए। खबर लगने पर भठ्ठी पुलिस मौके पर पहुंची और समझाइश के बाद दोनों पक्ष पुलिस थाना पहुंच गए। इस दौरान एचटीसी ट्रांसपोर्टर के संचालक इंद्रजीत सिंह उर्फ छोटू की ओर से अखिलेश कुमार तिवारी की शिकायत पर भूपेंद्र ट्रांसपोर्ट के सेक्टर 2 सड़क 16 निवासी देवेंद्र यादव पिस्टल लहराने, मारपीट करने की शिकायत किया।

भूपेन्द्र का आरोप है कि पुलिस ने एक ही पक्ष का सुना है जबकि उसका भाई डंडे से मारपीट किया है। घटना के बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। जिसमें पिस्टल की सारी जानकारी मिल जाएगी। यह विवाद दो दिनों से चल रहा था।

गुरुवार को उग्र रुप ले लिया, विवाद का मुख्य कारण ही वाहन रखने को लेकर उपजा विवाद है। इंद्रजीत का आरोप है कि देवेन्द्र और भूपेन्द्र दादागिरी करते है पूर्व में भी विवाद हुआ था पिस्टल भी लहराया है।

सुपरवाइजर को मारने के लिए दौड़ा रहा था। इस दौरान भठ्ठी थाना प्रभारी केके कुशवाहा ने बताया कि मारपीट की घटना हुई है। जुर्म दर्ज किया गया है। बीएसपी गेट नंबर 4 में हुआ है। जांच किया जा रहा है। 


Related Articles