Bhilai Times

दुर्ग विधायक वोरा ने किया तालाबों का निरिक्षण: शहर के 5 तालाबों का होगा सौंदर्यकरण, 3 करोड़ की राशि हुई जारी

दुर्ग विधायक वोरा ने किया तालाबों का निरिक्षण: शहर के 5 तालाबों का होगा सौंदर्यकरण, 3 करोड़ की राशि हुई जारी

दुर्ग। आज दुर्ग विधायक अरुण वोरा ने दुर्ग शहर के तालाबों का निरक्षण किया । निरक्षण के वक्त पाया गया कि यह तालाबे पूरी तरह से जलकुंभी से भरी हुई है । जिससे वर्षा के दिनों में आसपास जलजमाव की समस्या बनी रहती है। जिसपर निरक्षण के उपरांत तत्काल संज्ञान लेते हुए विधायक अरुण वोरा ने शहर के 5 तालाबों के लिए लगभग 3 करोड़ की राशि जारी की, जिससे की दुर्ग शहर के तालाबों का सौंदर्यकरण एवं जीर्णोद्धार किया जा सके। तालाब के सौंदर्यीकरण से स्थानीय लोगों को स्वच्छ वातावरण का लाभ मिलेगा।

3 करोड़ 10 लाख की लागत से होगा सौंदर्यकरण
विधायक अरुण वोरा ने कहा कि दुर्ग शहर के तालाबों का सौंदर्यकरण एवं जीर्णोद्धार किया जाएगा, इसके लिए लगभग 3.10 करोड़ की लागत से विकास कार्य किए जाएंगे , विधायक वोरा ने पोलसाय पारा के तालाब के लिए 77 लाख , पोटियाकला के तालाब के लिए 99 लाख , लुचकी तालाब के लिए 26 लाख , वार्ड नंबर 54 शीतला तालाब के लिए 82 लाख एवं वार्ड नं 15 सिकोला तालाब के लिए 26 की राशि से विकास कार्य करने की बात कही ।

दुर्ग शहर के हर क्षेत्र में हो रहा है विकास कार्य
दुर्ग विधायक अरुण वोरा के नेतृत्व में लगातार दुर्ग शहर में विकास कार्य कराए जा रहे है , लगभग हर क्षेत्र में विधायक निधि से विकास कार्य किए गए है , चाहे वह सड़क की बात हो जहा 64 करोड़ की लागत से शहर के सड़को का चौड़ीकरण एवं सौंदर्यकरण किया गया , चाहे स्वास्थ , शिक्षा एवं पर्यटन के क्षेत्रों की बात हो , विधायक अरुण वोरा द्वारा लगातार के शहर में विकास कार्य कराए गए है ।

तालाबों के निरक्षण के दौरान दुर्ग महापौर धीरज बाकलीवाल , छत्तीसगढ़ अन्य पिछड़ा वर्ग के उपाध्यक्ष आरएन वर्मा , सभापति राजेश यादव , पार्षद हमीद खोखर, मनदीप सिंह भाटिया, संबंधित अधिकारीगण एवं वार्डवासी उपस्थित थे।


Related Articles