Bhilai Times

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष पाण्डेय का आंध्रप्रदेश दौरा: मां अंबिका देवी की पूजा कार्यक्रम समरालू में हुए शामिल, स्थानीय जनप्रतिनिधियों से की भेंट-मुलाकात

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष पाण्डेय का आंध्रप्रदेश दौरा: मां अंबिका देवी की पूजा कार्यक्रम समरालू में हुए शामिल, स्थानीय जनप्रतिनिधियों से की भेंट-मुलाकात

भिलाई नगर। प्रदेश के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष प्रेमप्रकाश पाण्डेय अपने आंध्रप्रदेश के प्रवास के दौरान विभिन्न कार्यक्रमों में सम्मिलित हुए। उन्होंने वहां निवासरत भिलाईवासियों के घर पहुंचकर उनसे मुलाकात की, साथ ही स्थानीय मंंदिरों में भी पूजा- अर्चना की और सबकी खुशहाली की कामना की। दो दिवसीय प्रवास के दौरान विभिन्न संगठनों द्वारा उनका सम्मान किया गया तथा स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने भेंट की। उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ शिवसागर बीच पहुंचकर प्रकृति के साथ सुखद पलों का आनंद लिया।

आंध्रवासियों के पावन पर्व समरालू कार्यक्रम में सम्मिलित होने प्रदेश के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष प्रेमप्रकाश पाण्डेय आंध्रप्रदेश के अक्कूपल्ली गांव पहुंचे थे। अपने प्रवास के पहले दिन उन्होंने मां अंबिका देवी की पूजा कार्यक्रम समरालू में शामिल हुए। वहीं विभिन्न सामाजिक संगठनों व स्थानीय जनप्रतिनिधिनियों द्वारा उनसे भेंटकर उनका सम्मान किया गया। अपने प्रवास के दौरान पाण्डेय अक्कूपल्ली डिफेंस सोल्जर ग्रुप द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में शामिल हुए, जहां संगठन द्वारा उनका सम्मान किया गया। इस दौरान पाण्डेय ने आंध्रवासियों का आभार जताया। उन्होंने कहा कि देश के हर कोने में अक्कूपल्ली के कर्मशील लोगों ने पूरी निष्ठा से राष्ट्रसेवा की है, हर क्षेत्र में यहां के ईमानदार लोगों ने क्षेत्र का झण्डा ऊंचा किया है। आज आप सभी के बीच मुझे यहां गर्व की अनुभूति हो रही है।

आंध्र सरकार के मंत्री व छाया विधायक ने की भेंट, किया अभिनंदन
अक्कूपल्ली प्रवास के दौरान आंध्र सरकार में मंत्री डॉ. सीदिरी अपल्लाराजू व बेलीपुट्टू इच्छापुर विधानसभा के छाया विधायक सांई राज गारू ने उनसे सौजन्य भेंट करते हुए उनका अभिनंदन किया। इस दौरान पाण्डेय समर्थकों के साथ भिलाई में निवासरत आंध्रवासियों के घर पहुंचे व उनके परिजनों से भेंटकर उनका कुशलक्षेम जाना।

भिलाई कार्मिक संघ भवन पहुंच खुशी जाहिर की
अक्कूपल्ली के समीप सौमपेट्टा के रूसीकोड्डा पहुंचकर उन्होंने भिलाई के एक कार्यकर्ता के परिवार के भेंट की। इस दौरान वहां के सरपंच रामेश्वर ने बताया कि गांव के कई लोग भिलाई इस्पात संयंत्र सहित अन्य संस्थानों में वर्षों के कार्य करते आ रहे हैं। जिनके द्वारा यहां पर वर्ष 1979 में भिलाई कार्मिक संघ भवन का निर्माण कराया गया था।


Related Articles