Bhilai Times

4 जवान शहीद: पुंछ में सेना की गाड़ी में लगी भीषण आग, हादसे में चार जवान शहीद

4 जवान शहीद: पुंछ में सेना की गाड़ी में लगी भीषण आग, हादसे में चार जवान शहीद

नई दिल्ली। इस वक्त की बड़ी खबर जम्मू कश्मीर से सामने आई है। जहां सेना के चार जवानों की एक भीषण हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार हादसा जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में हुआ। जहां गुरुवार दोपहर बाद सेना के एक वाहन में आग लगी। इस हादसे में सेना के चार जवानों की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है। स्थानीय पुलिस के साथ-साथ सेना के जवान और वरीय अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए है। सेना के वाहन में आग कैसे लगी, इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। हादसे पर विस्तृत जानकारी का इंतजार है। फिलहाल राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है।

पुंछ-जम्मू नेशनल हाईवे पर हुआ हादसा-
मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा पुंछ-जम्मू नेशनल हाईवे पर हुआ। जहां सेना के एक वाहन में भीषण आग लग गई। इस हादसे में अभी तक सेना के चार जवानों के शहीद होने की खबर सामने आई है। हालांकि शहीद हुए जवानों की पहचान अभी क्लियर नहीं की गई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह हादसा पुंछ-जम्मू नेशनल हाईवे पर भाटादूडियां क्षेत्र में हुआ।

सेना से वाहन में आग कैसे लगी, मामले की जांच जारी-
हादसे से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें सेना के एक वाहन में लगी भीषण आग नजर आ रही है। आग इतनी भीषण थी कि जवान जबतक निकलते तब तक चार लोगों की मौत हो गई। बताया जाता है कि सेना के ट्रक में आग लगी। हालांकि आग कैसे लगी इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।


Related Articles