Bhilai Times

नेटवर्क मार्केटिंग के नाम पर युवती से गैंगरेप: नौकरी का झांसा देकर ले गए होटल… बारी-बारी से 19 लोगों ने किया गैंगरेप… दो महिलाओं ने भी दिया साथ

नेटवर्क मार्केटिंग के नाम पर युवती से गैंगरेप: नौकरी का झांसा देकर ले गए होटल… बारी-बारी से 19 लोगों ने किया गैंगरेप… दो महिलाओं ने भी दिया साथ

नेटवर्क मार्केटिंग के नाम पर युवती से गैंगरेप

मल्टीमीडिया डेस्क। अजमेर जिले में एक बार फिर नेटवर्क मार्केटिंग के नाम पर युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है पीड़िता ने इस संबंध में रामगंज थाने में 0 नंबरी एफ आई आर दर्ज कराई है पुलिस ने 2 महिलाओं के साथ ही 21 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

इस मामले में पुलिस द्वारा पीड़िता के बयान दर्ज करने के साथ ही उसका मेडिकल किया जा रहा है। रामगंज थाना क्षेत्र के रहने वाली एक युवती ने थाने पर उपस्थित होकर बताया कि उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है। नेटवर्क मार्केटिंग के बहाने कंपनियों के प्रतिनिधि द्वारा उसे अलग-अलग स्थानों पर ले जाया जाता और इसी दौरान 19 लोगों ने उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है. इस गैंगरेप में 2 महिलाएं भी शामिल है. जिन्होंने पुरुषों का सहयोग किया.

साथ ही पीड़िता ने आरोप लगाया कि इस उसकी मुलाकात कुलदीप नाम के शख्स हुई जिसने नेटवर्किंग मार्केट कंपनी में नौकरी लगाने का झांसा दिया और उसे नसीराबाद स्थित होटल में ले गया जहां उसके साथ बारी-बारी से अलग-अलग लोगों ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. दौरान आरोपियों द्वारा नशीला पदार्थ भी पिलाया गया और उसके अश्लील वीडियो भी बनाने का आरोप लगाया गया है, जिसके चलते वह परेशान थी और इस विषय में किसी को जानकारी नहीं दी लेकिन लगातार धमकियां दी जाएगी .

फिलहाल इस मामले में नसीराबाद से श्वेता धनकर मामले की तफ्तीश में जुटी है पीड़िता की शिकायत के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है पीड़िता के बयान दर्ज करते हुए उसका मेडिकल कराकर इस मामले में अग्रिम अनुसंधान किया जाएगा जल्द ही सभी आरोपियों से भी पूछताछ की जानी है.


Related Articles