Bhilai Times

CG – PSC की तैयारी कर रहे छात्र का अपहरण कर मर्डर: चलती गाड़ी से नेशनल हाईवे पर लाश फेंककर भागे हत्यारे… लव अफेयर के चलते हत्या का संदेह… जांच में जुटी पुलिस

CG – PSC की तैयारी कर रहे छात्र का अपहरण कर मर्डर: चलती गाड़ी से नेशनल हाईवे पर लाश फेंककर भागे हत्यारे… लव अफेयर के चलते हत्या का संदेह… जांच में जुटी पुलिस

PSC की तैयारी कर रहे छात्र का अपहरण कर मर्डर

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर में एक खौफनाक मंजर देखने को मिला। दरअसल, बिलासपुर-रायपुर हाईवे पर चलती कार से कुछ लोगों ने एक युवक की लाश को फेंक दिया और मौके पर से फरार हो गए। इसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा और पुलिस शव की शिनाख्त करने और आगे की कार्रवाई में जुट गई। पूरा मामला सिरगिट्‌टी थाना क्षेत्र का है।

जानिए क्या है पूरा मामला-

मिली जानकारी के मुताबिक बिलासपुर में मंगला के चंद्र विहार कॉलोनी में यश साहू नामक छात्र किराये के कमरे में रहकर पीएससी की तैयारी कर रहा था। मूलतः अंबिकापुर का रहने वाले इस छात्र के पिता अंबिकापुर में किराना का व्यवसाय करते हैं। बताया जा रहा हैं कि छात्र यश साहू बिलासपुर के दिल्ली आईएएस एकेडमी का छात्र था। बिलासपुर में रहकर वह एससी की तैयारी कर रहा था। बताया जा रहा हैं कि उसका किसी लड़की के साथ अफेयर था। मंगलवार को कोचिंग से लौटते वक्त छात्र ने अपने पिता से आखिरी बार बात की थी।

पिता ने बताया कि वह काफी डरा हुआ लग रहा था। इसके बाद वह रूप पर जाने की बात कहकर मोबाइल काट दिया था। मृतक छात्र के दोस्तों की माने तो वह मंगलवार को ही अपने गर्सेलफ्रेंड मिलने गया हुआ था। इसके आरोपियों ने यश के मोबाइल उसके दोस्त हार्दिक बंसल को मंगलवार शाम करीब 5 बजे फोन पर अपने दोस्त यश साहू को ले जाने की सूचना दी गयी। जिसके बाद हार्दिक बंसल कुछ लोगों के साथ यश साहू को लेने आरोपियों द्वारा बताई जगह पर पहुंचा, लेकिन वहां कोई नहीं मिला। आरोपियों ने काफी देर तक मृतक छात्र के दोस्तों को गुमराह करते रहे। फिर रेलवे स्टेशन के पास यश साहू का मोबाइल फेक कर वहां से भी चले गए। लेकिन मंगलवार की दोपहर लगभग 2.30 बजे तक पुलिस को इसकी सूचना मिल चुकी थी कि, कुछ लोगों ने चलती कार से गुंबर पेट्रोल पंप के पास युवक का शव फेंका और फरार हो गए।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सड़क किनारे एक कार रूकी और उसमें से छात्र की लाश को फेंककर भाग गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव की पहचान करने की कोशिश में जुट गई थी।सोशल मीडिया पर मृतक छात्र की तस्वीर वायरल करके पुलिस ने छात्र की पहचान का प्रयास शुरू किया गया। सोशल मीडिया में लापता दोस्त की फोटो देखने के बाद मृतक छात्र के दोस्तों ने यश साहू की पहचान की।

मृतक छात्र की पहचान होने के बाद अब पुलिस सीसीटीवी फूटेज खंगाल रही हैं। ताकि हत्यारों और कार की पहचान होने पर आरोपियों की गिरफ्तारी की जा सके। इस हत्या की वारदात के बाद अब आशंका जताया जा रहा हैं कि छात्र अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने गया था। जहां लड़की के रिश्तेदारों ने उसे देख लिया होगा। छात्र जींस पहना हुआ था, लेकिन उसके अंडरगारमेंट नहीं थे। ऐसे में पुलिस को शक है कि लव अफेयर के चलते उसकी हत्या की गई होगी। पुलिस की प्राथमिक जांच में मृतक छात्र के नाक से खून, सिर के पीछे गहरे चोट के निशान मिले हैं। ऐसे में पुलिस इस पूरे घटनाक्रम पर अपहरण व हत्या की आशंका जता रही हैं।


Related Articles