Bhilai Times

रिसाली में साहू समाज को गृहमंत्री ने दी सौगात: कर्मा भवन में प्रथम तल के लिए भूमिपूजन, निर्माण के बाद समाज के लोगों को कार्यक्रम के लिए मिल जाएगा सर्वसुविधायुक्त भवन

रिसाली में साहू समाज को गृहमंत्री ने दी सौगात: कर्मा भवन में प्रथम तल के लिए भूमिपूजन, निर्माण के बाद समाज के लोगों को कार्यक्रम के लिए मिल जाएगा सर्वसुविधायुक्त भवन

– तहसील साहू संघ रिसाली के पदाधिकारियों की मौजूदगी में हुआ आयोजन
– साहू समाज के लोगों की मांग पर गृहमंत्री साहू ने दिलाई मंजूरी
– तहसील साहू संघ रिसाली के अध्यक्ष संतोष साहू समेत सभी ने माना गृहमंत्री का आभार
– साहू समाज को महंगे भवन किराये से मिल जाएगी राहत


भिलाई। तहसील साहू संघ रिसाली का बहुत जल्द कर्मा भवन में प्रथम तल और मिल जाएगा। इसके लिए गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने भूमिपूजन किया है। उनके साथ रिसाली निगम की मेयर शशि सिन्हा, सभापति केशव बंछोर, पार्षद सीमा साहू, तहसील साहू संघ के अध्यक्ष संतोष साहू, उपाध्यक्ष ललित साव समेत अन्य मौजूद रहें।

अध्यक्ष संतोष साहू ने बताया कि, यह भवन बनने के बाद क्षेत्र के लोगों को अपने मांगलिक कार्यक्रम करने और अन्य कार्यक्रमों के लिए काफी सुविधा प्रदान होगी। एक ओर जहां सार्वजनिक भवन के अभाव होने से निजी संचालकों द्वारा लाखों रुपए का किराया वसूला जाता है। इस भवन के निर्माण से लोगों को सुविधा मिलेगी।

अध्यक्ष संतोष ने बताया कि यह भवन भव्य एवं आकर्षक होगा। जिसे निर्माण करने के लिए उच्च गुणवत्ता एवं आकर्षक रूप को स्वरूप में दिया जाएगा। बहुत जल्द है यह भवन लोगों की सेवा के लिए तैयार होगा।

गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू जी के विशेष सहयोग एवं दूरदृष्टि सोच का परिणाम है। मंत्री जी द्वारा समाज के छोटी सी बुनियाद समस्याओं पर भी गंभीरता से मनन करते हैं। उनकी यही सोच के कारण समाज में उनकी एक अलग छवि है। तहसील साहू संघ के पदाधिकारियों ने समाज के प्रति हमेशा चिंतनशील रहने वाले मंत्री जी के प्रति आभार जताया है।

कार्यक्रम का संचालन करते हुए ललित साव ने समाज के प्रति उनकी उत्कृष्ट उदारता एवं सहयोग के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया। कार्यक्रम में उपस्थित सभी सामाजिक बंधुओं को आभार प्रकट किया। इस दौरान तोख राम साहू, संयोजिका अहिल्या साहू इकाई अध्यक्ष ज्ञान अश्वनी साहू, टेकराम साहू, महेंद्र कुमार साहू, पूर्व पार्षद जितेंद्र साहू, गोपाल सार्वा, मदन लाल साहू, गिरवर साहू, अनिरुद्ध साहू, विशंभर साहू, चिंता राम साहू, पंचराम साहू, जीवन लाल साहू, जामुन साहू, हेमलता साहू, तुला राम साहू, लक्ष्मण साहू, प्रताप जंजीर, बालमुकुंद साहू सहित समाज के पदाधिकारी व सामाजिक बंधु काफी संख्या में लोग उपस्थित थे।


Related Articles