Bhilai Times

20 से 30 सालों से रहने वाले लोगों को हटाने जा रहा है बीएसपी, बेदखली नोटिस से घबराए लोगों से विधायक देवेंद्र और एमआईसी मेंबर पार्षद रीता सिंह गेरा ने की मुलाकात, दिया आश्वासन

20 से 30 सालों से रहने वाले लोगों को हटाने जा रहा है बीएसपी, बेदखली नोटिस से घबराए लोगों से विधायक देवेंद्र और एमआईसी मेंबर पार्षद रीता सिंह गेरा ने की मुलाकात, दिया आश्वासन

  • सैकड़ों लोगों को बीएसपी ने थमाया है नोटिस
  • विधायक देवेंद्र और एमआईसी मेंबर रीता सिंह गेरा से लोगों ने मांगी मदद
  • विधायक ने दिया है आश्वासन

भिलाई। 20 से 30 वर्षों से रहने वाले लोगों को बीएसपी ने बेदखली का नोटिस जारी किया है। कब्जेधारियों को तीन दिन का वक्त दिया गया है। नहीं तो बीएसपी का अमला दल-बल के साथ उन्हें हटाने की कार्रवाई करेगा। दो दिन पहले बीएसपी प्रबंधन की ओर से सेक्टर-11 खुर्सीपार सड़क-7, 8, 9, 10 के सैकड़ों रहवासियों को नोटिस दिया गया है। उन्हें कहा गया है कि कब्जा खाली कर दो। ऐसे में लोग सवाल उठा रहे हैं कि अब उन्हें व्यवस्थापन दिया जाएगा और सालों से एक ही जगह पर रहने वाले लोगों को क्यों हटाया जा रहा है‌‌? इस तरह के कई सवाल यहां रहने वाले रहवासी उठा रहे हैं। प्रभावितों ने सबसे पहले एमआईसी मेंबर व वार्ड पार्षद रीता सिंह गेरा को पहले पूरी बात बताई। रीता सिंह गेरा ने कल ही बैठक ली थी। उन्हें आश्वास्त किया था कि उनके साथ कांग्रेस सरकार के लोग खड़े हैं। आज सुबह विधायक देवेंद्र यादव भी प्रभावितों से मुलाकात करने के लिए पहुंचे। उन्होंने सैकड़ों महिलाओं की बैठक ली। इस बैठक में आश्वासन दिया गया है कि हम प्रभावितों के साथ है। हर संभव मदद के लिए तैयार हैं। वर्षों से रहने वाले लोगों को हटाना गलत है।

विधायक देवेंद्र को बताई पूरी बात
रहवासियों ने विधायक देवेंद्र यादव को अपने बीच पाकर अति प्रसन्न हुए। उन्हें उम्मीद की किरण नजर आ रही है। विधायक देवेंद्र यादव को लोगों ने अपनी-अपनी परेशानी बताई है। सभी ने कहा है कि वे उनके साथ खड़े हैं। किसी प्रकार के संकट के लिए हर मोर्चे पर तैनाती रहेगी। यह आश्वासन सुनकर लोग आश्वास्त हुए हैं कि उन्हें कोई सकारात्मक फैसला कर लिया जाएगा।

लोग दहशत में, कहां जाएंगे: रीता
एमआईसी मेंबर रीता सिंह गेरा का कहना है कि, छत छिनने के खतरे के बीच लोग चिंतित है। उन्हें डर है कि वर्षों से जिस क्वार्टर में लोग रह रहे हैं उन्हें हटा दिया जाएगा। बीएसपी प्रबंधन ने नोटिस जारी किया है। हम रहवासियों के साथ पहले दिन से खड़े हैं। आगे भी रहवासियों के साथ खड़े हैं।


Related Articles