Bhilai Times

महिला SDM की हत्या: पति ने तकिए से मुंह-नाक दबाकर अपनी SDM पत्नी को मारा… फिर सबूत छुपाने वॉशिंग मशीन में धोकर सुखा दिए खून से सने कपड़े… 24 घंटे में हुआ हाईप्रोफाइल केस का खुलासा

महिला SDM की हत्या: पति ने तकिए से मुंह-नाक दबाकर अपनी SDM पत्नी को मारा… फिर सबूत छुपाने वॉशिंग मशीन में धोकर सुखा दिए खून से सने कपड़े… 24 घंटे में हुआ हाईप्रोफाइल केस का खुलासा

महिला SDM की हत्या

क्राइम डेस्क। मध्य प्रदेश के डिंडौरी जिले की शाहपुरा एसडीएम निशा नापित शर्मा के ब्लाइंड मर्डर केस का 24 घंटे के भीतर खुलासा कर दिया. डिंडोरी पुलिस ने एसडीएम के पति को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है.

बालाघाट रेंज आईजी मुकेश श्रीवास्तव और एसपी अखिल पटेल ने सोमवार को प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि पुलिस ने महज़ 24 घंटे ही अंदर ही इस हत्याकांड की गुत्थी को सुलझाते हुए मृतका एसडीएम निशा नापित के पति मनीष शर्मा को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक, SDM की हत्या किसी और ने नहीं, बल्कि उसके पति मनीष शर्मा ने की थी और सबूत मिटाने के लिए कपड़ों को वॉशिंग मशीन में धोकर सुखा दिया था. मनीष शर्मा ही अपनी पत्नी को लेकर अस्पताल पहुंचे थे जहां निशा की नाक और मुंह से खून निकल रहा था. मामला हाई प्रोफाइल था. लिहाज़ा पुलिस ने टीम बनाकर कई एंगल से हत्या की जांच शुरू की. घर पर तलाशी के दौरान पुलिस और FSL टीम को चादर, तकिया और निशा के कपड़े एक वॉशिंग मशीन में मिले.

दूसरी तरफ, पुलिस की पूछताछ में आरोपी पति ने बताया था कि तबीयत खराब होने के कारण एसडीएम निशा को अस्पताल लेकर गए थे और इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गई थी लेकिन पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर के मुताबिक, निशा की मौत करीब 4 से 5 घंटे पहले ही हो चुकी थी.

इसके बाद पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो मनीष ने हत्या करना कबूल लिया. मनीष ने बताया कि उसने तकिए से मुंह और नाक दबाकर अपनी एसडीएम पत्नी निशा नापित की हत्या को अंजाम दिया है.

एसपी अखिल पटेल के मुताबिक, दोनों की शादी साल सितंबर 2020 में हुई थी. दोनों शादी डॉट कॉम वेबसाइट के ज़रिये संपर्क में आये थे. जांच में यह जानकारी भी सामने आई है कि निशा ने अपने सर्विस बुक, बीमा, बैंक खाता में मनीष शर्मा का नॉमिनी के रूप में नाम दर्ज नहीं कराया था जिसे लेकर अक्सर दोनों के बीच विवाद भी होता था.

पुलिस ने धारा 302, 304 बी और 201 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.


Related Articles