Bhilai Times

VIDEO: राहुल को बोरवेल से निकालने सबसे बड़ा ऑपरेशन शुरू: थोड़ी देर पहले ही राहुल ने केला खाया…रेस्क्यू टीम उतर चुकी है गहराई में, CM भूपेश खुद ले रहे पल-पल की रिपोर्ट

VIDEO: राहुल को बोरवेल से निकालने सबसे बड़ा ऑपरेशन शुरू: थोड़ी देर पहले ही राहुल ने केला खाया…रेस्क्यू टीम उतर चुकी है गहराई में, CM भूपेश खुद ले रहे पल-पल की रिपोर्ट

भिलाई। छत्तीसगढ़ में अब तक का सबसे बड़ा रेस्कयू ऑपरेशन शुरू हो गया है। आने वाले कुछ घण्टे में पूरी जिम्मेदारी के साथ ऑपरेशन कर राहुल को सुरक्षित निकालने का प्रयास किया जाएगा। कलेक्टर ने कहा कि हम हर चुनौती का सामना करने के लिए तैयार है। मुख्यमंत्री जी के निर्देशन में प्रशासन की टीम मुस्तैद होकर इस ऑपरेशन को अंजाम देगी।


मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के दिशा निर्देशन में ग्राम पिहरीद, मालखरौदा जिला जांजगीर-चाम्पा में बोरवेल में 54 घण्टे से भी अधिक समय से फसे राहुल साहू को बाहर निकालने अंतिम दौर का रेस्क्यू शुरू हुआ। कलेक्टर जितेंद्र कुमार शुक्ला, पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल सहित सेना के अफसर,एनडीआरएफ, एसडीआरएफ, एसईसीएल सहित जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ पूरी टीम छत्तीसगढ़ के इस सबसे बड़े रेस्क्यू में जा रही है। सभी प्रकार की तैयारियों और व्यवस्थाओं के साथ रेस्कयू दल 60 फीट नीचे गहराई में उतरने जा रहा है। इस ऑपरेशन का सिर्फ एक ही मकसद है कि बोरवेल में फंसे राहुल को किसी भी तरह से सुरक्षित निकालना। लगभग 52 से 54 घण्टे से पोकलेन,जेसीबी,ड्रिल मशीन से भारी मशक्कत के बाद बोरवेल के समीप गहराई किया गया है। अब नीचे सुरंग बनाकर राहुल तक पहुचने का प्रयास किया जाएगा। इस सबसे बड़े ऑपरेशन में हिस्सा बनने वालों को हर पल अलर्ट रहने कहा गया है। ऑपरेशन में किसी तरह की जल्दबाजी या लापरवाही नहीं करने के सख्त निर्देश है।
यह भी अपडेट आया है कि, राहुल ने थोड़ी देर पहले ही केला खाया है। राहुल के हलचल की जानकारी रखी जा रही है। अभी वह गतिविधि जारी रखे हुए हैं। रेस्क्यू टीम गहराई में उतर कर बचाव कार्य में जुटी हुई है।


Related Articles