Bhilai Times

कोचिंग सेंटर के ऊपर स्पा सेंटर में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा… Whatsapp ग्रुप में युवतियों की आपत्तिजनक फोटो भेज होती थी डील… 5 महिला सहित 8 गिरफ्तार

कोचिंग सेंटर के ऊपर स्पा सेंटर में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा… Whatsapp ग्रुप में युवतियों की आपत्तिजनक फोटो भेज होती थी डील… 5 महिला सहित 8 गिरफ्तार

नई दिल्ली। लखनऊ में देह व्यापार का बड़ा भंडाफोड़ हुआ है। विकासनगर स्थित आईक्यू टॉवर में स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार चल रहा था। यह कई समय से चल रहा था। इससे परेशान होकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद छापे पड़े तो धंधे का पर्दाफाश हुआ।

एसीपी महानगर जया शांडिल्य ने विकासनगर पुलिस के साथ अचानक छापा मारा। इस छापे से वहां अफरातफरी मच गई। पुलिस ने संचालक समेत पांच महिला और तीन पुरुषों को वहां पकड़ लिया। मौके पर पुलिस को कई आपत्तिजनक वस्तुएं मिली हैं।

पुलिस ने संचालक समेत पांच लड़कियों और तीन लड़कों को गिरफ्तार किया है। इन सबकी बुकिंग व्हाट्सऐप के जरिये होती थी। इस मामले में विकासनगर थाने में अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

शिकायत मिलते ही छापा
पुलिस कंट्रोल रूम में इस बात की जानकारी दी गई कि टाटा मोटर्स की आईक्यू टावर नाम की कॉमर्शियल बिल्डिंग है। इसमें रोज डे यूनिक्स सैलून के नाम से स्पा सेंटर के नाम से संचालित हो रहा है। इसका संचालन प्रद्युम्मन सिंह का है। एसीपी जया शांडिल्य के मुताबिक यहां रहे स्पा सेंटर के खिलाफ शिकायत मिलते ही छापा मारा गया था। यहां के लोगों ने मौके पर पुलिस से कहा कि इन लोगों की हरकतों की वजह से वह लोग परेशान थे। कई बार देर रात तक यहां लड़कियों का आना-जाना लगा रहता था।

Whatsapp पर होती थी अश्लील बातें
आरोपियों से पूछताछ करने पर यह बात सामने आई कि इस स्पा सेंटर में सीतापुर, बाराबंकी से लड़कियां आती हैं। इन लड़कियों की बुकिंग Whatsapp पर होती थी। टाइम स्लॉट पर बुकिंग होती थी। ये लोग आपस में Whatsapp कॉल करते थे। इनके मोबाइल से पुलिस को कई और लोगों के बारे में पता चला है जो स्पा सेंटर का संचालन कर रहे थे।

वहीं मौके पर मिली दो लड़कियां बाहर से आई थीं जबकि तीन लड़कियां गुडम्बा, महानगर की थी। संचालक प्रद्युम्मन सिंह मूल रूप से उन्नाव का रहने वाला है। उसके साथ पकड़े गए लोगों में बाराबंकी का अशोक कुमार और गोलू शर्मा शामिल है। पुलिस का कहना है कि स्पा सेंटर से कई आपत्तिजनक सामग्रियां मिली हैं।

इससे साफ होता है कि वेश्यावृत्ति का धंधा अवैध तरीके से चलाया जा रहा है। इस मामले में आरोपियों से पूछताछ की जा रही है और मामला दर्ज कर लिया गया है।


Related Articles