महिला टीचर हुई प्रेग्नेंट: अनजाने में एक्स-स्टूडेंट के साथ किया ड्रिंक, रात भी बिताई… फिर हो गई प्रेग्नेंट, लेकिन अबॉर्शन नहीं करवाया… जानिए वजह

मल्टीमीडिया डेस्क। एक महिला टीचर ने अनजाने में अपने एक्स-स्टूडेंट के साथ ड्रिंक किया, फिर दोनों ने साथ रात बिताई. इसके कुछ हफ्तों बाद ही उन्हें प्रेग्नेंसी का पता चला. लेकिन उन्होंने अबॉर्शन नहीं करवाया. इसके पीछे का कारण भी उन्होंने बताया है.

33 साल की एमी कुप्स, अमेरिका की नॉर्थ कैरोलिना की रहनेवाली हैं. उन्होंने हाल ही में टीचिंग का काम छोड़ दिया था और अब वह मॉडलिंग करती हैं. उन्होंने बताया कि 6 महीने पहले वह अपने दोस्तों के साथ नाइट आउट के लिए गई थीं. इसी दौरान उनकी नजरें एक शख्स से मिलीं.

इसके बाद वे दोनों साथ घर चल गए. उन दोनों रोमांस किया लेकिन कुप्स को इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि वह शख्स उनका स्टूडेंट रह चुका है. NeedToKnow.online से बातचीत में कुप्स मे कहा- मुझे वह सेक्सी लगा और मैं उसके साथ चली गई. हम दोनों ने बहुत ज्यादा शराब पी रखी थी.

कुप्स ने आगे बताया- अगली सुबह उसने मुझसे पूछा ’क्या आप मुझे पहचानती हैं मिस कुप्स?’ इसी दौरान उसने बताया कि वह मेरा स्टूडेंट रह चुका है. इसे साबित करने के लिए उसने अपना ईयरबुक भी दिखाया.

कुप्स ने कहा- मैं एक बात साफ करना चाहती हूं. मुझे बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि वह मेरा पूर्व छात्र है और अगर मुझे इस बात की जानकारी होती तो मैं उसके साथ नहीं जाती. साल 2016 में मैं उसकी टीचर थी, तब वह 16 साल का था. अब वह 22 का है.

इसके कुछ ही हफ्तों बाद कुप्स को अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी मिली. उन्होंने कहा- मैं एक सच्ची कैथोलिक हूं, इसलिए मैं अबॉर्शन नहीं करवा सकती. जब मैंने इसके बारे में अपने स्टूडेंट को बताया. तो वह डर गया. वह 22 साल का है और अभी भी कॉलेज में ही है. मैं समझ सकती हूं.

कुप्स ने आगे कहा- मैंने उससे कहा है कि उसे चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि मैं फाइनेंशियली स्टेबल हूं और मुझे रिलेशनशिप नहीं चाहिए. मैं अकेले ही इस बच्चे को पालूंगी.

कुप्स को प्रेग्नेंट हुए 6 महीने हो गए हैं. वह अपने दो बच्चों के साथ रहती हैं. एक 8 साल का लड़का है और 10 साल की एक लड़की है. बता दें कि इंस्टाग्राम पर 87 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

खबरें और भी हैं...
संबंधित

छत्तीसगढ़ की विलुप्त होती संस्कृति को सहेजने का प्रयास…...

भिलाई। समाज सेवी शान्ता शर्मा ने छत्तीसगढ़ की विलुप्त होती संस्कृति को बचाने एवं पुनः संवर्धन के लिये छत्तीसगढ़ में श्रेष्ठ समाज के लिये...

‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान: नई दिल्ली में...

रायपुर। छत्तीसगढ़ के जनसंपर्क विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों ने ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत आज नई दिल्ली में वृक्षारोपण कार्यक्रम...

UP में बड़ा हादसा : ओवरटेक करते समय टैंकर...

उन्नाव। उत्तर प्रदेश के उन्नाव में ओवरटेक करते समय डबल डेकर बस की टैंकर से भिड़ंत हो गई। इस हादसे में 18 यात्रियों की दर्दनाक...

इंडियन क्रिकेट टीम के नए हेड कोच बने गौतम...

स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम को गौतम गंभीर के रूप में नया हेड कोच मिल गया है। इंडियन क्रिकेट टीम के सफल T20 वर्ल्डकप...

ट्रेंडिंग