Bhilai Times

महिला टीचर हुई प्रेग्नेंट: अनजाने में एक्स-स्टूडेंट के साथ किया ड्रिंक, रात भी बिताई… फिर हो गई प्रेग्नेंट, लेकिन अबॉर्शन नहीं करवाया… जानिए वजह

महिला टीचर हुई प्रेग्नेंट: अनजाने में एक्स-स्टूडेंट के साथ किया ड्रिंक, रात भी बिताई… फिर हो गई प्रेग्नेंट, लेकिन अबॉर्शन नहीं करवाया… जानिए वजह

मल्टीमीडिया डेस्क। एक महिला टीचर ने अनजाने में अपने एक्स-स्टूडेंट के साथ ड्रिंक किया, फिर दोनों ने साथ रात बिताई. इसके कुछ हफ्तों बाद ही उन्हें प्रेग्नेंसी का पता चला. लेकिन उन्होंने अबॉर्शन नहीं करवाया. इसके पीछे का कारण भी उन्होंने बताया है.

33 साल की एमी कुप्स, अमेरिका की नॉर्थ कैरोलिना की रहनेवाली हैं. उन्होंने हाल ही में टीचिंग का काम छोड़ दिया था और अब वह मॉडलिंग करती हैं. उन्होंने बताया कि 6 महीने पहले वह अपने दोस्तों के साथ नाइट आउट के लिए गई थीं. इसी दौरान उनकी नजरें एक शख्स से मिलीं.

इसके बाद वे दोनों साथ घर चल गए. उन दोनों रोमांस किया लेकिन कुप्स को इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि वह शख्स उनका स्टूडेंट रह चुका है. NeedToKnow.online से बातचीत में कुप्स मे कहा- मुझे वह सेक्सी लगा और मैं उसके साथ चली गई. हम दोनों ने बहुत ज्यादा शराब पी रखी थी.

कुप्स ने आगे बताया- अगली सुबह उसने मुझसे पूछा ’क्या आप मुझे पहचानती हैं मिस कुप्स?’ इसी दौरान उसने बताया कि वह मेरा स्टूडेंट रह चुका है. इसे साबित करने के लिए उसने अपना ईयरबुक भी दिखाया.

कुप्स ने कहा- मैं एक बात साफ करना चाहती हूं. मुझे बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि वह मेरा पूर्व छात्र है और अगर मुझे इस बात की जानकारी होती तो मैं उसके साथ नहीं जाती. साल 2016 में मैं उसकी टीचर थी, तब वह 16 साल का था. अब वह 22 का है.

इसके कुछ ही हफ्तों बाद कुप्स को अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी मिली. उन्होंने कहा- मैं एक सच्ची कैथोलिक हूं, इसलिए मैं अबॉर्शन नहीं करवा सकती. जब मैंने इसके बारे में अपने स्टूडेंट को बताया. तो वह डर गया. वह 22 साल का है और अभी भी कॉलेज में ही है. मैं समझ सकती हूं.

कुप्स ने आगे कहा- मैंने उससे कहा है कि उसे चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि मैं फाइनेंशियली स्टेबल हूं और मुझे रिलेशनशिप नहीं चाहिए. मैं अकेले ही इस बच्चे को पालूंगी.

कुप्स को प्रेग्नेंट हुए 6 महीने हो गए हैं. वह अपने दो बच्चों के साथ रहती हैं. एक 8 साल का लड़का है और 10 साल की एक लड़की है. बता दें कि इंस्टाग्राम पर 87 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.


Related Articles