अपराधियों के हौसले बुलंद:बीच बाजार में सरेआम तलवार से काटा युवक का गला… सामने आया CCTV वीडियो… देखिए

नई दिल्ली। पंजाब (Punjab) में अपराधों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. सिद्धू मुसेवाला की सरेआम हत्या के बाद अब एक और घटना ने पंजाब में सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठा दिए हैं. दरअसल, मोगा जिले (Moga District) में कुछ लोगों ने दिनदहाड़े एक युवक की गला काटकर बेरहमी से हत्या (Murder) कर दी है.

इस सनसनीखेज वारदात को हमलावरों ने तलवार से अंजाम दिया है. एक भीड़ भरी मार्केट में एक गिरोह मुंह पर नाकाब बांधे एकाएक आया और 28 वर्षीय युवक पर तलवार से हमला करने लगा. युवक पर गिरोह ने एक-दो नहीं बल्कि कई वार किए, जिसके बाद उसकी मौत हो गई.

दरअसल, ये घटना मोगा जिले के बधनी कलां इलाके की है. पुलिस ने बताया कि शाम को करीब चार बजे 6-7 लोगों का समूह तलवार लिए भागते हुए आए. इससे पहले कि लोग कुछ समझ पाते गिरोह ने शख्श पर तलवार से हमले शुरू कर दिए. जिसके बाद युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

इस घटना को अंजाम देने के तुरंत बाद गिरोह घटनास्थल से फरार हो गए. इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने युवक को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें इस घटना के पूरे प्रकरण को साफ-साफ देखा जा सकता है.

यहां देखें वीडियो-

(Video Source – GarimaFirdaus)

धारदार हथियारों से हमला
मृतक शख्स का नाम देसराज बताया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक, देसराज पर तलवारों के साथ-साथ धारदार हथियारों से भी हमला किया गया. हमलावरों ने उसके कान और गर्दन पर कई वार किए. जबकि पैर में भी गंभीर चोटें देखी गईं. घटना के बाद उसे मोगा के सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था.

इस घटना पर पुलिस ने कहा कि देसराज का कुछ समय पहले हमलावरों के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. उन्होंने कहा कि ये आपसी रंजिश का मामला लगता है. हालांकि इस घटनाक्रम की पूरी डिटेल जांच के बाद ही सामने आ पाएगी.

कुछ हमलावरों की हुई पहचान
घटना की जानकारी देते हुए सहायक पुलिस अधीक्षक (ASP) सरफराज आलम ने बताया कि गिरोह ने बढनिकला निवासी देसराज उर्फ ​​देसु पर धारदार हथियारों से हमला किया है. सरफराज ने कहा कि कुछ हमलावरों की पहचान कर ली गई है. छापेमारी जारी है. सभी आरोपी जल्द ही पकड़े जाएंगे. वहीं, इस घटना पर अब सियासत भी शुरू हो गई है.

पंजाब में चरमराती कानून व्यवस्था पर बोलते हुए शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल (Sukhbir Singh Badal) ने कहा कि “ऐसा लग रहा है कि पंजाब में ‘जंगल राज’ हो. यहां कोई भी सेफ नहीं है.’

खबरें और भी हैं...
संबंधित

भिलाई में युवती ने किया सुसाइड: प्रापर्टी खरीदी-बिक्री करने...

भिलाई। भिलाई में एक युवती ने मौटी को गले लगा लिया है। प्रॉपर्टी कंसल्टेंसी में कार्य करने वाली युवती ने रविवार को सुसाइड कर...

बेमेतरा बारूद ब्लास्ट में 8 मजदूर लापता… रेस्क्यू ऑपरेशन...

बेमेतरा। शनिवार सुबह बेमेतरा के बारूद फैक्ट्री में ब्लास्ट की खबर ने पुरे प्रदेश को झकझोर कर रख दिया, जब पता चाल की फैक्ट्री...

Delhi Baby Care Center Fire: राजकोट के बाद दिल्ली...

नई दिल्ली। राजकोट के बाद देश की राजधानी दिल्ली में बड़ा अग्निकांड हुआ है। ये दर्दनाक घटना दिल्ली के विवेक विहार में शनिवार देर...

Rajkot TRP Mall Game Zone Fire Tragedy: वीकेंड में...

राजकोट। गुजरात के राजकोट में हादसे के बाद देश स्तब्ध है। शनिवार शाम 4.30 बजे टीआरपी गेम जोन में आग लगने से 28 लोगों...

ट्रेंडिंग