Bhilai Times

CG – शराब दुकान के पास युवक ने रेत लिया अपना गला: दोस्तों के साथ विवाद हुआ तो युवक ने उठाया आत्मघाती कदम… रेत लिया अपना गला… फिर खुद ही अस्पताल में इलाज कराने हुआ भर्ती, पर थम गई सांसे

CG – शराब दुकान के पास युवक ने रेत लिया अपना गला: दोस्तों के साथ विवाद हुआ तो युवक ने उठाया आत्मघाती कदम… रेत लिया अपना गला… फिर खुद ही अस्पताल में इलाज कराने हुआ भर्ती, पर थम गई सांसे

The young man slit his throat near the liquor shop

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक युवक ने अपना ही गला काट लिया है। बतया जा रहा है की युवक ने विवाद के दौरान अपना गला कटर से काट लिया है। इतना ही नहीं इसके बाद वो घर गया और परिजनों से मामूली कटने की जानकारी दी। उसके बाद वह घुमने निकल गया, लेकिन दर्द बढ़ते ही वह खुद ही एम्स पहुंचा, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कुछ लोगां को हिरासत में लिया है।

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार रात आजाद चौक थाना क्षेत्र के शराब दुकान में कुकुरबेड़ा निवासी संजू गायकवाड़ शराब पी रहा था। रात 9 बजे के करीब आश्रम चौक स्थित शराब दुकान के पास उसका 2 युवकों से किसी बात पर विवाद हुआ। पुलिस को जो सीसीटीवी फुटेज मिली है, उसमें संजू और दोनों युवकों के बीच झगड़ा होता दिख रहा है।

इसके बाद संजू अपनी जेब से कटर निकालता है और अपने गले में मार लेता है। इसके बाद वो खुद ही अस्पताल जाता है, लेकिन शुक्रवार को एम्स में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। परिजनों से मिली शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। संजू आजाद चौक में एक कार डेकोरेशन दुकान में काम करता था। पुलिस ने ये भी बताया कि संजू बदमाश प्रवृत्ति का था और उसका आए दिन किसी न किसी से झगड़ा होने की शिकायतें पुलिस के पास आती रहती थीं।

आजाद चौक थाना प्रभारी नितेश सिंह ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि संजू गायकवाड़ नशे का आदी था। उसके शरीर पर कई जगह कट के निशान मिले हैं। वह अक्सर नशा कर इस तरह की हरकतें किया करता था, ऐसी जानकारी मिली है। उन्होंने बताया कि गुरुवार को वो अपने करीबी दोस्तों के साथ शराब दुकान में मौजूद था। यहां उसकी अपने दोस्तों के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। CCTV वीडियो में दिख रहा है कि वह अपने दोस्त के साथ गुस्से में बात कर रहा है। उसके बाद संजू ने अपने जेब से कटर निकाला और खुद के गले पर जोर से चला लिया। जिससे उसके गले से भारी मात्रा में खून निकलने लगा।

थाना प्रभारी नितेश सिंह ने बताया कि संजू अपने हाथों से खुद का गला काटने के बाद घर पहुंचा। घरवालों को उसने चोट लगने की जानकारी दी। फिर वह घर से निकलकर इधर-उधर घूमने चला गया। कुछ देर घूमने के बाद वह दर्द बढ़ते ही खुद ही एम्स अस्पताल पहुंच गया। डॉक्टर ने उसकी हालत देखी, तो उसे तत्काल अस्पताल में भर्ती किया। पुलिस को इस घटना की जैसे ही सूचना मिली, उन्होंने तत्काल मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की।

एम्स अस्पताल में मौत होते ही आमानाका पुलिस जांच शुरू कर दी​​​​​​, लेकिन जांच में पता चला कि अपराध स्थल राजकुमार कॉलेज के सामने की शराब भट्ठी था। तो पूरा मामला आजाद चौक थाने में शिफ्ट हो गया। आजाद चौक थाने के टीआई नितेश ने बताया कि जिन दोस्तों के साथ संजू की बहस हुई थी, उन्हें थाने बुलाया गया है। उनसे पूछताछ कर मामले में आगे की जांच जारी है।सरेआम शराब दुकान में खुद के गले पर वार कर आत्महत्या की खबर मिलते ही आजाद चौक CSP मयंक गुर्जर मौके पर पहुंचे और जांच की। उन्होंने पुलिसकर्मियों को आत्महत्या के मामले में जल्द जांच पूरी कर आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए।


Related Articles