Bhilai Times

सिंगर की हत्या: 11 मई से लापता थी ये सिंगर… पुलिस ने बरामद किया दफनाया हुआ शव… एल्बम बनाने के लिए रोहतक ले गया था आरोपी

सिंगर की हत्या: 11 मई से लापता थी ये सिंगर… पुलिस ने बरामद किया दफनाया हुआ शव… एल्बम बनाने के लिए रोहतक ले गया था आरोपी

नई दिल्ली। हरियाणवी सिंगर को म्यूजिक एल्बम की शूटिंग के लिए रोहतक ले जाकर उसकी हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर पूरे मामले का खुलासा किया है. हत्यारों ने हरियाणवी सिंगर को दिल्ली से रोहतक ले जाकर हत्या की और उसके शव को दफना दिया.

मृतक संगीता उर्फ दिव्या इंदौरा 11 मई से अपने घर से लापता थी. उसके परिजनों ने 14 मई ने जाफरपुर कलां थाने में इसकी शिकायत दी थी. पुलिस ने जब संगीता के गायब होने के मामले की जांच शुरू की तो इस मामले का खुलासा हुआ.

क्या है पूरा मामला
पुलिस अधिकारी ने बताया कि दिव्या इंदौरा अपने परिवार के साथ जाफरपुर कलां इलाके में रहती थी और हरियाणवी गायिका थी. परिजनों ने थाने में दी शिकायत में बताया कि वह 11 मई को अपने एक एल्बम की शूटिंग के लिए भिवानी जाने वाली थी. रवि और उसका दोस्त दिव्या को अपने साथ लेकर गए थे.

कई दिनों तक जब दिव्या के बारे में कोई सूचना नहीं मिली और उसका फोन लगातार बंद जा रहा था, तो 14 मई को उसके परिजनों ने जाफरपुर कलां थाने में उसके अपहरण की शिकायत दी. पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो दिव्या का फोन शनिवार ऑन हुआ. फोन की लोकेशन के बाद पुलिस ने रवि नाम के युवक को हिरासत में लिया.

रवि ने पूछताछ में दिव्या की हत्या की बात कबूल कर ली. रोहित से मिली सूचना के बाद पुलिस ने माहम पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद माहम पुलिस को शनिवार को गांव भैरो भैणी के नजदीक फ्लाईओवर के पास एक शव बरामद किया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भेजा शव की पहचान की और परिजनों को सौंप दिया.

दिल्ली के जाफरपुर कलां थाना पुलिस को पूछताछ में पता चला है की रवि दिव्या का दोस्त था. उसने बताया है कि दिव्या उसे ब्लैकमेल कर रही थी, जिसके चलते उसने और उसके दोस्त अनिल ने मिलकर दिव्या की हत्या कर दी.


Related Articles