Bhilai Times

केंद्रीय गृहमंत्री शाह के बाद 30 जून को भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा आ रहे है छत्तीसगढ़… इस जिले में करेंगे बड़ी सभा… एक दिवसीय रहेगा दौरा

केंद्रीय गृहमंत्री शाह के बाद 30 जून को भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा आ रहे है छत्तीसगढ़… इस जिले में करेंगे बड़ी सभा… एक दिवसीय रहेगा दौरा

रायपुर। छत्तीसगढ़ में चुनाव को लेकर तैयारियां शुरू हो चुकी है। इसी महीने 22 तारीख को दुर्ग में गृहमंत्री अमित शाह का दौरा था। इस दौरान केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने पंडवानी गायिका पद्मश्री उषा बारले से मुलाकात की। दुर्ग पहुंचते ही गृहमंत्री शाह सबसे पहले पद्मश्री गायिका से मिलने उनके सेक्टर-एक स्थित आवास पर पहुंचे थे। वहां पर दोनों के बीच करीब 20 मिनट तक बातचीत हुई। केंद्रीय मंत्री के साथ पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, सांसद विजय बघेल, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव भी मौजूद रहे।

वहीं अब भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा छत्‍तीसगढ़ के दौरे पर आ रहे हैं। नड्डा का यह दौरा एक दिवसीय होगा। इस दौरान नड्डा यहां एक बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे।

पार्टी नेताओं के अनुसार नड्डा 30 जून को एक दिवसीय दौरे पर छत्‍तीसगढ़ आ रहे हैं। नड्डा यहां भाजपा के बड़े गढ़ बिलासपुर में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। बिलासपुर के रेलवे मैदान में प्रस्‍तावित नड्डा की इस सभा के लिए पार्टी की तरफ से तैयारी तेज कर दी गई है। पार्टी नेताओं के अनुसार नड्डा यहां प्रदेश पदाधिकारियों के साथ बैठक भी करेंगे।

इसी महीने आए थे शाह
बताते चले कि केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के पूर्व राष्‍ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह इसी महीने छत्‍तीसगढ़ आए थे। यहां उन्‍होंने दुर्ग में जनसभा को संबोधित किया था। पार्टी नेताओं के अनुसार भाजपा ने अपने चुनावी अभियान की शुरूआत कर दी है। ऐसे में राष्‍ट्रीय नेताओं का दौरा अब लगातार होगा।


Related Articles