Bhilai Times

CG में प्रेमी-प्रेमिका की मिली लाश: घर से बहाना बनाकर निकले थे दोनों… जंगल में जाकर खाया जहर, हो गई मौत… BSC फाइनल ईयर के स्टूडेंट थे दोनों, सुसाइड की वजह आई ये सामने

CG में प्रेमी-प्रेमिका की मिली लाश: घर से बहाना बनाकर निकले थे दोनों… जंगल में जाकर खाया जहर, हो गई मौत… BSC फाइनल ईयर के स्टूडेंट थे दोनों, सुसाइड की वजह आई ये सामने

CG में प्रेमी-प्रेमिका की मिली लाश

रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले से बड़ी खबर आ रही है। घर से भागे प्रेमी जोड़े की लाश जंगल में मिलने से सनसनी मच गई। दोनों का शव जमीन में पड़ा मिला। पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में परिजनों से पूछताछ भी जारी है। दोनों ने कीटनाशक खाकर अपनी जान दे दी। युवक-युवती बीएससी फाइनल ईयर के स्टूडेंट थे। मामला खरसिया थाना अंतर्गत जोबी चौकी क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम फरकानारा के डोमनारा का रहने वाला चंद्रशेखर राठिया (22 साल) का कुछ सालों से फरकानारा की रहने वाली जमुना राठिया (22 वर्ष) के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी करना चाहते थे।

शादी के सपने देख रहे प्रेमी जोड़े ने घरवालों को भी अपने अफेयर की बात बताई थी। इस पर युवक के घरवाले युवती जमुना के घर दोनों के रिश्ते की बात भी करने के लिए गए थे, लेकिन युवती के परिजनों ने बाद में बात करने की बात कहते हुए उन्हें टाल दिया। जिसके बाद दोनों प्रेमी जोड़े बहुत निराश हो गए। उन्हें लगा कि उन दोनों के रिश्ते से परिजन खुश नहीं हैं।

इसके बाद बुधवार तड़के 3 बजे युवक-युवती अपने घर से बहाना बनाकर निकले। वे पास के ही जंगल में गए और कीटनाशक दवा का सेवन कर अपनी जान दे दी। अगले दिन युवक-युवती घर नहीं लौटे, तो उन्हें ढूंढना शुरू किया। इस बीच मृतका का भाई गंगा कुमार राठिया अपने दोस्तों के साथ शौच करने जंगल की ओर गया था, जहां उसने बहन जमुना और युवक चंद्रशेखर की लाश देखी।

इसके बाद मृतका के भाई ने गांववालों और पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। इसके बाद दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। मामले में परिजनों से पूछताछ की जा रही है।


Related Articles