सांसद की मौत: लोकसभा चुनाव के लिए टिकट नहीं मिलने पर सांसद को लगा सदमा, जहर खाकर दी जान

लोकसभा चुनाव के लिए टिकट नहीं मिलने पर सांसद को लगा सदमा

चेन्नई। लोकसभा चुनाव से पहले एमडीएमके को बड़ा झटका लगा है। एमडीएमके सासंद ए गणेशमूर्ति की मौत हो गई है। टिकट न मिलने पर सांसद ने रविवार को आत्महत्या करने की कोशिश की थी। सोमवार को उन्हें वेटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था। इस समय उनकी हालत गंभीर बताई गई थी। आज उनका निधन हो गया है।

उनके परिवार के सदस्यों के अनुसार, 74 वर्षीय गणेशमूर्ति ने कथित तौर पर एक कीटनाशक का खा लिया था और अब वो आईसीयू में थे। उन्होंने आत्महत्या के लिए पानी के साथ कीटनाशक ‘सल्फास’ खाया था।

सीएम स्टालिन के बेटे को मिल गई टिकट
ए गणेशमूर्ति ने बताया कि पार्टी ने उनकी जगह डीएमके युवा विंग के नेता के ई प्रकाश को टिकट देने का फैसला किया है, जो जो मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन के करीबी माने जाते हैं। उनके परिवार के अनुसार, टिकट नहीं मिलने के बाद गणेशामूर्ति काफी तनाव में थे।

2019 के लोकसभा में चुनावों में उन्होंने अपने निकटतम एआईएडीएमके प्रतिद्वंद्वी जी.मणिमारन को हराकर 2,10,618 वोटों के अंतर से सीट जीती।

खबरें और भी हैं...
संबंधित

CG – महिला से छेड़छाड़ का लगा आरोप… युवक...

महिला से छेड़छाड़ का लगा आरोप क्राइम डेस्क। छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले में हत्या का मामला सामने आया है। यह मामला जिले के कुकदूर थाना...

छत्तीसगढ़ में एक दर्जन नक्सली ढेर! शंकर राव सहित...

कांकेर। छत्तीसगढ़ में सुरक्षा बालों और नक्सलियों के बीच बड़ी मुठभेड़ की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि, पुलिस ने...

डॉक्टर, वकील और टीचर्स की बैठक के बाद MLA...

भिलाई। दुर्ग जिले के वैशाली नगर विधानसभा से भाजपा को एक लाख से अधिक मतों के अंतर से लीड दिलाने विधायक रिकेश सेन और...

CG – कल बंद रहेंगी मांस-मटन की दुकानें: आदेश...

रायपुर। राम नवमी के अवसर पर छत्तीसगढ़ में नॉनवेज की बिक्री पर रोक लगा दिया गया है। कल बुधवार को सभी मीट दुकानें बंद...

ट्रेंडिंग