Bhilai Times

उदयपुर का गुस्सा भिलाई में: श्रीराम जन्मोत्सव समिति ने सिविक सेंटर में किया प्रदर्शन…मौन मार्च निकालकर राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन

उदयपुर का गुस्सा भिलाई में: श्रीराम जन्मोत्सव समिति ने सिविक सेंटर में किया प्रदर्शन…मौन मार्च निकालकर राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन

भिलाई। श्रीराम जन्मोत्सव समिति भिलाई द्वारा आज राजस्थान के उदयपुर में कन्हैयालाल की निर्मम हत्या के विरोध में मौन मार्च निकाली गई। तत्पश्चात पुलिस प्रशासन को जिला कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपकर हत्यारों को फांसी की सजा देने की मांग की गई। ज्ञात हो कि 28 जून को राजस्थान के उदयपुर में रियाज अख्तरी और गौस मोहम्मद द्वारा तालिबानी तर्ज पर कन्हैयालाल की हत्या कर दी गई थी।

समिति के युवा शाखा अध्यक्ष मनीष पाण्डेय ने जानकारी देते हुए बताया कि 28 जून को उदयपुर में दोषियों रियाज अख्तरी और गौस मोहम्मद द्वारा जिस घटना को अंजाम दिया गया उससे सामाजिक सौहार्द बिगड़ गया है। इस घटना से एक ओर लोगों में बहुत आक्रोश है तो दूसरी तरफ भय का वातावरण निर्मित करने का प्रयास ऐसे जिहादी सोच के लोगो द्वारा किया जा रहा है।

पाण्डेय ने बताया कि तालिबान की तर्ज पर अंजाम दिये गये इस घटना के विरोध में आज श्रीराम जन्मोत्सव समिति द्वारा मौन मार्च निकालकर अपना विरोध दर्ज कराया गया, साथ ही कन्हैयालाल को श्रद्धांजलि भी अर्पित की गई। उन्होंने बताया कि समिति सम्बन्धित राज्य सरकार एवं केन्द्र सरकार से आपके द्वारा मांग करती है, कि रियाज अख्तरी और गौस मोहम्मद को फांसी की सजा जल्द से जल्द दी जानी चाहिए।

मौन मार्च के दौरान समिति के प्रांतीय महामंत्री बुद्धन ठाकुर, कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण पाण्डेय, विष्णु पाठक, रिंकू साहू, अरूण सिंह, दिलीप केशरवानी, मुकेश सिंह, धर्मेंद्र सिंह, गुलाब सिंह, सन्नी पाण्डेय, गजेंद्र यादव, आकाश ठाकुर सहित सैकड़ों की संख्या में श्रीराम जन्मोत्सव समिति के सदस्य एवं आमजन शामिल थे।


Related Articles