Bhilai Times

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़: स्पा सेंटर में चल रहा था देह व्यापार का धंधा… पुलिस ने मारा छापा… तीन युवतियों और दो युवक आपत्तिजनक हालत में मिले, 6 लोग गिरफ्तार

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़: स्पा सेंटर में चल रहा था देह व्यापार का धंधा… पुलिस ने मारा छापा… तीन युवतियों और दो युवक आपत्तिजनक हालत में मिले, 6 लोग गिरफ्तार

हल्द्वानी: हल्द्वानी में मुखानी थाना क्षेत्र स्थित मून नाइट स्पा सेंटर में चल रहे देह व्यापार का एंटी हयूमन ट्रैफिकिंग सेल ने भंडाफोड़ किया है। स्पा सेंटर संचालक और तीन युवतियों समेत छह लोगों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

देर शाम एंट्री हयूमन ट्रैफिकिंग सेल प्रभारी लता बिष्ट ने टीम के साथ कमलवागांजा स्थित मून नाइट स्पा सेंटर में छापा मारा। इस दौरान तीन युवतियां व दो युवक आपत्तिजनक हालत में मिले। पूछताछ करने पर युवतियों ने बताया कि वह महीने में 10 से 12 हजार रुपये वेतन पर काम करती हैं।

स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार चलता है। एंट्री हयूमन ट्रैफिकिंग सेल प्रभारी लता बिष्ट ने बताया कि स्पा सेंटर को गांधी आश्रम लामाचौड़ निवासी कैलाश भंडारी किराए पर चलाता है। मूलरूप से पश्चिम बंगाल व हाल शीममहल निवासी महिला व दिल्ली, गुडगांव की दो महिलाएं स्पा सेंटर में अनैतिक काम करती मिलीं।

बताया छापेमारी में मूलरूप से अल्मोड़ा व हाल बेस अस्पताल परिसर निवासी उमेश चंद्र जोशी व गौलापार निवासी उमेश चंद्र आर्या को पकड़ा गया। बेस अस्पताल निवासी उमेश अस्पताल के कर्मचारी का बेटा है और मंडी में एकाउंट का काम करता है। उन्होंने बताया आरोपितों को गिरफ्तार कर अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है। इनके कब्जे से छह मोबाइल, छह हजार नकद व आपत्तिजनक सामान मिला। टीम में नीतू चंदौला आदि मौजूद रहे।

गूगल पे पर होता था पेमेंट
स्पा सेंटर संचालक कैलाश भंडारी रिसेप्शन पर खुद बैठकर ग्राहकों की डीलिंग करता था। एंटी हयूमन ट्रैफिकिंग सेल कर्मचारियों के मुताबिक संचालक व्हट्सएप पर युवतियों की फोटो ग्राहकों को भेजता था। रुपये गूगल पे पर लेता था।

सात माह से चल रहा था धंधा
स्पा सेंटर में सात माह से देह व्यापार का धंधा चल रहा था। एंटी हयूमन ट्रैफिकिंग सेल लंबे समय से इनकी गिरफ्तारी की तलाश में थी। शनिवार को टीम के हाथ सफलता लगी।


Related Articles