PM मोदी को लेकर छत्तीसगढ़ में नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत का विवादित बयान: कहा- “हमें PM मोदी का सिर फोड़ने वाला आदमी चाहिए, रात-दिन तंग…”, भाजपा बोली ये कांग्रेस का असली चरित्र, चुनाव आयोग में हुई शिकायत; देखिये VIDEO

  • CM, डिप्टी CM’s और प्रभारी नितिन नबीन बोले- “मैं भी हूं मोदी का परिवार पहली लाठी मुझे मारे”

रायपुर। लोकसभा चुनाव के बीच सियासी पारा चढ़ा हुआ है। भाजपा-कांग्रेस के बीच वार-पलटवार का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरण दास महंत ने PM मोदी पर एक विवादित बयान दिया है। राजनांदगांव में मंगलवार को जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हमें PM मोदी का सिर फोड़ने वाला आदमी चाहिए। रात-दिन तंग करके चीन भेजने वाला आदमी चाहिए।” उन्होंने यह सारी बातें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कही है। इस दौरान प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजनांदगांव सांसद प्रत्याशी भूपेश बघेल भी मंच पर मौजूद थे। इस बयान पर भाजपा नेता कांग्रेस पर जमकर बरस रहे है भाजपा ने इसे कांग्रेस का असली चरित्र बताया है। इस बयान को लेकर भाजपा ने चुनाव आयोग में चरणदास महंत की शिकायत भी कर दी है। इसके साथ ही मंच से डॉ. चरण दास महंत ने कहा कि, कांग्रेस छोड़ रहे नेताओं को जूते से मारना चाहिए, जिन्होंने कठिन समय में कांग्रेस को छोड़ा। उनको कभी पार्टी में वापस नहीं लेना है। हमने ही ऐसे नेताओं को सिर में चढ़ा के रखा था।

देखिये वीडियो :-

भाजपा नेताओं ने निर्वाचन आयोग में की शिकायत
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर की गई अभद्र और विवादित टिप्पणी पर भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल जिसमें ,भाजपा महामंत्री संजय श्रीवास्तव निर्वाचन समिति के संयोजक विजय मिश्रा ,भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी निर्वाचन समिति के सहसंयोजक मोहन पवार एवं ओबीसी मोर्चा के जिला के अध्यक्ष सुनील चौधरी ने निर्वाचन आयोग में शिकायत की है। संजय श्रीवास्तव बोले इससे बड़ी हेटस्पीच नही हो सकती तत्काल कार्रवाई की जाए।

मुख्यमंत्री साय ने किया पलटवार
नेता प्रतिपक्ष महंत के इस बयान पर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष ने पीएम मोदी के लिए बोला हैं, इसकी आलोचना करते हैं। पहले भी प्रधानमंत्री को अनेकों तरह के बयान दिए गए थे। इसका खमियाजा कांग्रेस को भुगतना पड़ा है। मैं भी मोदी का परिवार हूं, पहला डंडा मुझे मारें। इस बार जनता बर्दाश्त नहीं करने वाली है। एक भी सीट कांग्रेस को नहीं जीतने देंगे।

भाजपा ने चुनाव आयोग में की चरणदास महंत की शिकायत

डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा- छत्तीसगढ़ की संस्कृति का अपमान
प्रदेश के उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म X (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट कर लिखा, ‘पृथ्वी के 7 महाद्वीप, 193 देश, 300 से अधिक अंतराष्ट्रीय फोरम भारत के जिस प्रधानमंत्री को विश्व का शिखर राजनेता मानते हैं, छत्तीसगढ़ की धरती से उनका सिर फोड़ने को प्रोत्साहित करना निकृष्ट मानसिकता का परिचायक है। छत्तीसगढ़ महतारी का अपमान है, छत्तीसगढ़ की संस्कृति का अपमान है।

पहली लाठी मुझे मारे- डिप्टी CM विजय शर्मा
वहीं डिप्टी सीएम और गृह मंत्री विजय शर्मा ने भी चरण दास महंत के बयान की कड़ी निंदा की है।चरण दास महंत के बयान पर उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कहा कि, “मैं भी हूं मोदी का परिवार पहली लाठी मुझे मारे।” उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद नहीं थी महंत इतना स्तरहीन बयान देंगे।

भाजपा प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन ने कहा- ये बयान हिंसक और भड़काऊ
बिहार के मंत्री और छत्तीसगढ़ भाजपा प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन ने महंत के बयान पर कहा कि, “जनता माफ नही करेगी, करारा जवाब देगी, देश के प्रधानसेवक के खिलाफ अभद्र टिप्पणी देश और छत्तीसगढ़ की जनता को मंजूर नहीं। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपमानित करने का, उन्हे गालियां देने का कांग्रेस का पुराना इतिहास है इतिहास इस बात का भी गवाह है कि कांग्रेस ने जितनी गालियां मोदी जी को दी है जनता ने उसे गहना बनाया है कांग्रेस को सबक सिखाया है। छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत का प्रधानमंत्री के लिए दिया गया बयान, हिंसक बयान है, भड़काऊ है, उग्र है देश की संवैधानिक मर्यादाओं को तोड़ने वाला बयान है जनता अपनी प्रिय प्रधानसेवक के लिए इस प्रकार ने बयान कभी बर्दाश्त नहीं करेगी कांग्रेस को सबक सिखायेगी। भाजपा चुनाव प्रभारी नितिन नबीन ने कहा मै हूं मोदी का परिवार,पहली लाठी मुझे मारो…।”

खबरें और भी हैं...
संबंधित

CG – महिला से छेड़छाड़ का लगा आरोप… युवक...

महिला से छेड़छाड़ का लगा आरोप क्राइम डेस्क। छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले में हत्या का मामला सामने आया है। यह मामला जिले के कुकदूर थाना...

छत्तीसगढ़ में एक दर्जन नक्सली ढेर! शंकर राव सहित...

कांकेर। छत्तीसगढ़ में सुरक्षा बालों और नक्सलियों के बीच बड़ी मुठभेड़ की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि, पुलिस ने...

डॉक्टर, वकील और टीचर्स की बैठक के बाद MLA...

भिलाई। दुर्ग जिले के वैशाली नगर विधानसभा से भाजपा को एक लाख से अधिक मतों के अंतर से लीड दिलाने विधायक रिकेश सेन और...

रायपुर में इंटर स्कूल कराते चैंपियनशिप में रिसाली के...

रायपुर, रिसाली। राजधानी रायपुर के रामनगर कोटा के एक निजी स्कूल में इंटर स्कूल कराते प्रतियोगिता 2024 का आयोजन 13 और 14 अप्रैल को...

ट्रेंडिंग